Anupamaa Spoiler: यशदीप को लेकर बापूजी की बातें करेगी अनुपमा को हैरान, वनराज को देगी चेतावनी

Anupamaa 18th April Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि बापूजी को अनुपमा की चिंता सताएगी. ऐसे में वह उससे यशदीप को लेकर काफी बात करेंगे, जिन्हें सुन वह हैरान रह जाएगी. वहीं अनुपमा, वनराज को भी चेतावनी देगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 18, 2024, 06:10 PM IST
    • अनुपमा फिर रह जाएगी अकेली
    • बापूजी करेंगे यशदीप पर बात
Anupamaa Spoiler: यशदीप को लेकर बापूजी की बातें करेगी अनुपमा को हैरान, वनराज को देगी चेतावनी

Anupamaa 18th April Spoiler: 'अनुपमा' के गुरुवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा, बापूजी से बात करते हुए कहेगी कि छोटी अनु, अनुज और श्रुति के साथ खुश है. हालांकि, शादी तक थोड़ी तकलीफ होगी, लेकिन उसके बाद सब ठीक हो जाएगा. इस दौरान बापू जी बातों-बातों में अनुपमा से यशदीप को लेकर बात करेंगे. वह कहेंगे कि उन्हें यशदीप और प्रीत जी के होते हुए उसकी चिंता बिल्कुल नहीं होती. वह यशदीप के बारे में बापू जी की बातें सुनकर हैरान हो जाएगी.

अनुपमा से यशदीप की बात करेंगे बापूजी

18 अप्रैल के एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि अनुपमा, बापू जी को समझाने की कोशिश करेगी कि उसके मन में यशदीप के लिए कुछ भी नहीं है. वह दोनों सिर्फ और सिर्फ दोस्त हैं. इसके बाद बापू जी, अनुपमा को आगे की जिंदगी के लिए आशीर्वाद देंगे. दूसरी ओर डिंपल होटल में टीटू से मिलने के लिए जाएगी. वह उसके साथ शादी के सपने सजाएगी और फिर घर आ जाएगी.

अनुपमा के सामने विनम्र बनेगा वनराज

अगले दिन वनराज और अनुपमा मिलकर सामान पैक करेंगे. वनराज जाने से पहले अनुपमा से कहेगा कि वो अपना ठीक से ध्यान रखे. अनुपमा उसका शुक्रिया अदा करेगी कि कम से कम जाने से पहले उसने उससे 2 अच्छे बोल तो बोले. वह कहेगी कि मुझे तो कड़वे बोल ही बोलने होंगे क्योंकि मैं आपको बहुत अच्छी तरह से जानती हूं. अनुपमा उसे चेतावनी देते हुए कहेगी, 'मुझे पता है आप डिंपी और टीटू की शादी नहीं करवाना चाहते. आप जो भी सोच रहे हैं वो करने की कोशिश भी मत करना.' 

वनराज को चेतावनी देगी अनुपमा

वनराज भी अनुपमा के तेवर देख भड़क जाएगा. वह उसे अनुज की दूसरी शादी को लेकर ताना देगा. हालांकि, अनुपमा बिल्कुल चुप नहीं रहेगी. वह कहेगी कि आपको डिंपी का कन्यादान जरूर करना होगा वर्ना मुझे अहमदाबाद आना पड़ेगा. इसके बाद परिवार के सभी लोग एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे और अनुपमा एक बार फिर से अपनी जिंदगी और घर में अकेली रह जाएंगी. 

ये भी पढ़ें- YRKKH: रूही को घर से बाहर निकालेगी विद्या, अभिरा पर बुरी तरह भड़केगा अरमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़