Anupamaa Spoiler: मांग में सिंदूर, गले में अनुज के नाम का मंगलसूत्र पहनेगी माया, फिर अकेली हो जाएगी अनुपमा

Anupamaa Spoiler:  स्टारप्लस के नंबर वन शो 'अनुपमा' में आप देखेंगे की माया अनुज के नाम से अपने मांग में सिंदूर लगाएगी और मंगलसूत्र भी पहनेगी. लेकिन सपने में भी उसे अनुपमा दिखाई देती है. माया सपने में देखेगी कि अनुपमा अनुज और छोटी अनु को उनसे दूर ले जा रही है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 2, 2023, 03:02 PM IST
  • अनुपमा का टूटेगा दिल
  • हमेशा के लिए अनुज को खो देगी अनुपमा?
Anupamaa Spoiler: मांग में सिंदूर, गले में अनुज के नाम का मंगलसूत्र पहनेगी माया, फिर अकेली हो जाएगी अनुपमा

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. शो में अनुपमा और अनुज का मिलन नहीं हो रहा है. वहीं बरखा और माया की साजिशें भी बढ़ती ही जा रही हैं. हालांकि अनुज ने फैसला कर लिया है कि वह अनुपमा की लाइफ में लौटेगा, जिसे सुनने के बाद माया और वनराज दोनों ही परेशान हो गए हैं. बीते दिन एपिसोड में आपने देखा कि अनुज के आने की बात सुनने के बाद अनुपमा वनराज और बा को खूब बातें सुनाती है. वहीं डिंपल अनुपमा से गिड़गिड़ाकर माफी मांगती है.

माया के उड़े होश

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि माया सपने में मांग में सिंदूर लगाकर और मंगलसूत्र पहनकर छोटी व अनुज के साथ अच्छे परिवार बनाती है, लेकिन तभी वहां अनुपमा आती है, जो अनुज और छोटी अनु को अपने साथ लेकर चली जाती है. माया रोती-बिलखती रहती है. वहीं उसके चिल्लाने पर अनुपमा जवाब देगी कि अनुज तो तुम्हारे कभी थे ही नहीं और छोटी मुझे मां कहती है, तुम्हें नहीं. 

नई साजिश रचेगी माया

जल्द ही देखेंगे की माया सपने से डरकर मांग में सिंदूर भरती है और मंगलसूत्र पहनती है. वह खुद से बात करती है और कहती है कि जिंदगी ने मुझसे बहुत कुछ छीना है, लेकिन अब मैं अनुज को छीनने नहीं दूंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

मैं अच्छा-बुरा कुछ नहीं जानती, लेकिन अब मैं आपको अपने से दूर नहीं जाने दूंगी किसी भी हालत में, चाहे मुझे कुछ कोई भी हद पार क्यों न करनी पड़े.

काव्या देगी वनराज को जवाब

दूसरी तरफ वनराज और बा अनुज की बुराई करते हैं, तभी वहां पर काव्या आ जाएगी जो वनराज को उसकी करतूतों का आईना दिखाएगी. काव्या वनराज से कहेगी कि अनुज में तो फिर भी कुछ शर्म थी, तुम तो इतने बेशर्म हो कि बार-बार अनुपमा के मना करने पर भी उसके पीछे पहुंच जाते हो.वहीं अनुज के लौटने की बात सुनकर अनुपमा फूली नहीं समाएगी. वहीं माया अनुज को रोकने के लिए नया जाल बुनेगी.

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: विराट को आइना दिखाएगी पाखी, सवी को शादी का सच बताएगी सई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़