Anupamaa Upcoming Twist: फिर अनुज और अनुपमा को करीब ला रही है किस्मत? कहानी में आने वाला है नया मोड़

Anupamaa 26th December 2023 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज कपाड़िया किसी और लड़की से सगाई करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 26, 2023, 03:54 PM IST
    • अनुपमा की जिंदगी में आएगा मोड़
    • अनुज की लाइफ में आई नई लड़की
Anupamaa Upcoming Twist: फिर अनुज और अनुपमा को करीब ला रही है किस्मत? कहानी में आने वाला है नया मोड़

Anupamaa 26th December 2023 Episode Spoiler: 'अनुपमा' का नया ट्रैक इस समय दिलचस्प ट्रैक पर चल रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रेस्टोरेंट में अनुपमा की मुलाकात एक ऐसी लड़की से होगी जो भारतीय है और उसे फोटोग्राफी का बेहद शौक है. ये लड़की अपना श्रुति बताएगी. पहली ही मुलाकात में अनुपमा और श्रुति को एक दूसरे के लिए अच्छी वाइब्स आएगी. खासकर श्रुति को अनुपमा का देसी अंदाज और उसकी वाइब्स बहुत पसंद आएगी. ऐसे में दोनों के बीच एक अनकहा सा कनेक्शन भी बन जाएगा. वह अनुपमा की फोटोज क्लिक करके रख लेगी.

अनुज की मंगेतर है श्रुति

मंगलवार के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि श्रुति उसे अपना नाम बताएगी, लेकिन इससे पहले कि अनुपमा उसे अपना नाम बताती, तभी श्रुति को कॉल आ जाएगा और वह बाहर चली जाएगी. यह कॉल अनुज का होगा. श्रुति रेस्टोरेंट से बाहर आकर अनुज कपाड़िया के गले लग जाएगी. इसके बाद दोनों कार में बैठ जाएंगे. श्रुति उससे शादी को लेकर सवाल करेगी, तो अनुज कहेगा कि सगाई हो गई है फिर शादी की क्या इतनी जल्दी है.

अनुज पीएगा शराब

दूसरी ओर रेस्टोरेंट के मलिक को अनुपमा का काम पसंद आएगा और वह उसे काम पर रख लेगा. इसके साथ ही अनुपमा उससे रात में वहीं पर रुकने की इजाजत मांगेगी. वहीं, अनुज घर जाकर शराब पीएगा. इस दौरान वह सिर्फ अनुपमा के बारे में ही सोचता रहेगा, लेकिन श्रुति के सामने वो इस बात का एहसास भी नहीं होने देता कि उसके मन में कोई और है.

अनुपमा और श्रुति के बैग होंगे एक्सचेंज

आगे हम देखेंगे कि अनुपमा रेस्टोरेंट में कपड़े चेंज करने के लिए बैग खोलेगी और उसे पता चलेगा कि श्रुति के साथ उसका बैग एक्सचेंज हो गया है. वहीं, श्रुति भी बैग खोलेगी तो उसमें से अलग सामान देखकर वह चौंक जाएगी. अनुज को बैग से निकलती हर चीज देखकर अनुपमा की याद आने लगेगी. इससे पहले श्रुति अनुपमा की फोटो निकाल पाती, अनुज उसे रोक देता है. दूसरी ओर अनुपमा को भी श्रुति के बैग से एक फोटो एलबम मिलेगी. आगे का ट्वीस्ट जानने के लिए शो के टेलीकास्ट होने का इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: फिर सुशांत सिंह राजपूत की यादों में डूबीं अंकिता लोखंडे, इस सीन को देख फूट-फूटकर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़