Anupamaa Spoiler: डिम्पी और टीटू को लेकर कपाड़िया हाउस में पाखी ने किया हंगामा, वनराज ने तपिश को दी धमकी

Anupamaa Spoiler: अनुपमा का आने वाला एपिसोड हंगामे से भरपूर होने वाला है. शो में एक तरफ जहां पाखी कपाड़िया हाउस में डिंपी को लेकर हंगामा करने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ दर्शकों को वनराज के तेवर फिर देखने को मिलेंगे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 29, 2023, 02:40 PM IST
  • पाखी ने किया कपाडिया हाउस में हंगामा
  • अनुपमा की बढ़ेंगी मुश्किल
Anupamaa Spoiler: डिम्पी और टीटू को लेकर कपाड़िया हाउस में पाखी ने किया हंगामा, वनराज ने तपिश को दी धमकी

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: अनुपमा की जिंदगी में किसी न किसी की वजह से कलेश मचा ही रहता है. पाखी ने डिम्पी और टीटू को साथ देख लिया है,  जिसके बाद अब उसे डिंपी को नीचा दिखाने का मौका मिल गया है. कपाड़िया हाउस में पाखी जमकर हंगामा करेगी.

डिम्पी का सच बताएगी पाखी

पाखी चीखती रहती है और डिम्पी को कैरेक्टरलेस बताती है. इसके बाद वह अधिक से कहती है कि तुम बताओ. लेकिन अधिक अनुपमा और अनुज के सामने कहता है कि वो दोनों सिर्फ बात कर रहे थे. पाखी ने ने गलत समझ  लिया. ये सुन फिर पाखी और जोर से चिल्लाती है और कहती है कि डिंपी और तपिश का चक्कर चल रहा है. पाखी की बात सुनकर बा परेशान हो जाती है.

मालती देवी करेगी डिंपी की शादी की बात

शो में आप देखेंगे कि अनुपमा बा को संभालती है और पाखी की क्लास लगा देती है. वहीं पाखी अनुपमा को उल्टा जवाब दे देती है. जिसके बाद अनुज पाखी पर चिल्लाता दिखेगा. इन सबके बीच मालती देवी अपनी नई चाल चलेगी दोनों की शादी की बात छेड़ देगी. ये सुन बा हिल जाएगी. 

वनराज देगा वॉर्निंग

इधर टीटू डिम्पी को शाह हाउस छोड़ने को कहती दिखती है. दोनों जब बात कर रहे होगो तो वनराज उन्हें देखता है और बौखला जाता है. वह डिम्पी को अंदर जाने को कहेगा. वहीं टीटू से कहेगा कि डिम्पी से दूर रहे. वरना अच्छा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कही बड़ी बात, बोले - 'कन्नड़ फिल्मों को अब भी नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़