Anupamaa 29 May Episode: अनुपमा ने लिया अमेरिका छोड़ने का फैसला, आध्या-परी होंगी स्कूल में बेइज्जत

Anupamaa 29 May Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा ने सभी से परेशान होकर आखिरकार अमेरिका छोड़कर भारत लौटने का फैसला कर लेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 29, 2024, 05:32 PM IST
    • 'अनुपमा' में आएगा बड़ा ट्वीस्ट
    • शाह परिवार में मचेगा हंगामा
Anupamaa 29 May Episode: अनुपमा ने लिया अमेरिका छोड़ने का फैसला, आध्या-परी होंगी स्कूल में बेइज्जत

Anupamaa 29 May Episode Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में काफी दिलचस्प ट्रैक देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा आखिरकार अमेरिका से वापस भारत लौटने का फैसला करेगी. ऐसे में कहानी में बड़ी ट्वीस्ट आ सकती है. वहीं, आज के एपिसोड की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के कारण आध्या और परी को स्कूल में बेइज्जत होने पड़ेगा.

परी और आध्या होगी बेइज्जत

29 मई के एपिसोड में हम देखेंगे कि आध्या अपने दोस्तों के साथ बैठकर लंच करने जाएगी. तभी उसके ग्रुप की एक लड़की कहेगी कि आध्या की मां इतनी गंदी है कि वो कॉकरोच वाला खाना खिलाती हैं, तो आध्या खुद कितनी गंदी रहती होगी. वहीं, परी को भी स्कूल में बेइज्जती बर्दाश्त करनी पड़ेगी. परी की बेस्टफ्रेंड की मां उससे कहेगी कि परी की दादी अनुपमा की वजह से भारतीयों का नाम कितना खराब हो रहा है. ऐसे में वह प्रींसिपल से शिकायत करते हुए कहेगी कि उन्हें परी को स्कूल से निकाल देना चाहिए.

अनुपमा को बुरा-भला कहेगी आध्या

किंजल को जब यह बात पता चलेगी तो वो हैरान हो जाएगी. वहीं, आध्या भी घर जाकर अनुपमा को उल्टा-सीधा कहना शुरू कर देगी. वह श्रुति के सामने अनुपमा को बताएगी कि उसकी वजह से उसने और परी से स्कूल में आज कितनी बेइज्जती बर्दाश्त की है. वह अनुपमा से कहेगी कि वो इस घर से चली जाए वर्ना उसके रेस्टोरेंट की तरह यह घर भी बर्बाद जाएगा.

श्रुति का घर छोड़ेगी अनुपमा

अनुपमा ऐसे में आध्या को समझाएगी कि अगर वो घर में इतना चिल्ला सकती है तो स्कूल में क्यों उसने गलत के खिलाफ आवाज नहीं उठाई? अनुपमा उससे कहेगी, 'मैं गलत नहीं हूं और अगर मेरी कोई गलती है भी तो उसमें तू कैसे गलत हो गई?' आध्या इस बात पर सोच में पड़ जाएगी. इसके बाद अनुपमा कहेगी कि वो ऐसी किसी जगह नहीं रहेगी जहां उसकी वजह से लोगों को परेशानी होने लगे. इतना कहकर अनुपमा अपना सामान पैक करेगी. श्रुति उसके जाने के फैसले से सुकून भरी सांस लेगी और आध्या अजीब महसूस करेगी.

शाह निवास में होगा हंगामा

दूसरी ओर शाह निवास में अनुपमा के वीडियो कॉल की वजह से हंगामा होगा, जिसमें अनुपमा सबके सामने तोषू को पीटती नजर आई. यहां तोषू उसे बता रहा था कि उसी ने खाने में कॉकरोच डाले थे, लेकिन वो इस बात को बिना सबूत कैसे साबित करेगी. ऐसे में अनुपमा उससे कहती है कि वो उसके साथ सारे रिश्ते तोड़ती है. वह कहेगी कि उसकी मौत पर भी उसे आकर कंधा देने की जरूरत नहीं है. तोषू ने जिस तरह अपनी बात कही उससे ऐसा लग नहीं रहा कि वो ही असली दोषी है.

यशदीप का साथ भी छोड़ेगी अनुपमा

उधर, पाखी, वनराज और बा नहीं चाहते कि अनुपमा शादी में आए, लेकिन डिंपल का कहना है कि अगर अनुपमा नहीं आई तो वो शादी नहीं करेगी. वहां, यशदीप अनुपमा की बुराई कर रहा होगा, इसी दौरान अनुपमा पहुंच जाएगी और कहेगी कि अगर वो पार्टनर बनने लायक नहीं है तो इस कॉन्ट्रैक्ट का क्या फायदा. ऐसे में अनुपमा यशदीप के साथ अपना बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट तोड़ देगी.

ये भी पढ़ें- जब आधी रात को उठकर पेरेंट्स की सांस चेक करने लगती थीं जाह्नवी कपूर, किया उस डर का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़