Anupamaa Spoiler: चुटकियों में माया के सपनों का महल तोड़ेगा अनुज, पाखी के खिलाफ होगा अधिक

Anupamaa Spoiler: स्टारप्लस के नंबर वन शो 'अनुपमा' में आप देखेंगे की माया का हर प्लान फेल हो गया है. अनुज अनुपमा के पास वापस लौट रहा है. वहीं दूसरी तरफ बरखा ने अधिक के मन में पाखी के खिलाफ जहर भर दिया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 3, 2023, 11:38 AM IST
  • अनुज ने माया को दिखाई उसकी औकात
  • बरखा ने अधिक के मन में भरा जहर
Anupamaa Spoiler: चुटकियों में माया के सपनों का महल तोड़ेगा अनुज, पाखी के खिलाफ होगा अधिक

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस के चाहने के बाद भी शो में अनुपमा और अनुज का मिलन नहीं हो रहा है. लेकिन अब शो में बड़ा ट्विस्ट आ गया है. शो में जल्द आप देखेंगे कि पाखी मुंबई से लोटकर सबको सबकुछ बताती है. वहीं अधिक पाखी से काफी नाराज होता है. दूसरी ओर अनुज अपनी पैकिंग करता है और अनुपमा के पास वापस लौटने के लिए. ये सब देख माया के पैरों तले जमीन खिसक जाती है.

अधिक को पाखी के खिलाफ भड़काएगी बरखा

'अनुपमा' में  बरखा अपने घर में बौखलाई रहती है. उसके सारे प्लान्स फेल हो जाते हैं. वह अधिक के कान भरेगी कि पाखी की वजह से अनुज वापिस इस घर में आ रहा है. अब अनुपमा भी वापिस यहां आ जाएगी. बरखा अधिक के दिमाग में भर देती है कि अनुज के वापिस आने से वह फिर से साधरण कामवाला बनकर रह जाएगा, जो महीने में केवल 50 हजार रुपये कमाएगा. बरखा की बातें अधिक पर असर करने लगती हैं. उसका का गुस्सा पाखी के लिए बढ़ जाता है.

पाखी को खरी-खोटी सुनाएगा वनराज

शो में पाखी को आता देखकर वनराज का गुस्से से लाल हो जाता है. वह उससे मुंबई जाने की वजह पूछता है. उसी समय अधिक भी आ जाता है और पाखी पर नाराज होता है. लेकिन पाखी भी सबको लगातार जवाब देती है और वहां चली जाती है. वह कहती है कि मेरे मन में गिल्ट था, क्योंकि हमारी वजह से मम्मी अनुज अलग हुए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @anupamaa.00

वह बा और वनराज पर भी चिल्लाती है और दोनों को पूरे शाह परिवार के सामने आइना दिखाती है.

अनुज को रोकेगी माया

'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप माया को टूटता हुआ देखेंगे. अनुज वापस आने के लिए अपनी पैकिंग करेगा. लेकिन तभी माया वहां आ जाएगी और उसे जाने से रोकने की कोशिश करेगी. माया अनुज से कहेगी कि मैं आपसे प्यार करती हूं, लेकिन अनुज कहेगा कि मैंने कभी तुमसे प्यार नहीं किया था और न करूंगा. वह माया को बताएगी कि मेरी जिंदगी में केवल दो ही लड़कियों की जगह है, एक छोटी और एक अनुपमा. माया अनुज की बातें सुनकर सदमे में आ जाती है.

ये भी पढ़ें- कबीर खान की एक्शन मूवी में Kartik Aaryan की एंट्री, इस हसीना के साथ रोमांस करते आ सकते हैं नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़