Anupamaa Spoiler: छोटी अनु से होगी अनुपमा की मुलाकात, वनराज को टक्कर देने आया नया हीरो

Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि काव्या और डिंपल अपने-अपने दुख साझा करेंगी. वहीं, वनराज के सामने अब एक और दमदार शख्स खड़ा हो गया है, जो उसके फैसलों को चुनौती दे रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 08:26 PM IST
    • 'अनुपमा' में आएगा नया ट्वीस्ट
    • छोटी अनु से मिलेगी अनुपमा
Anupamaa Spoiler: छोटी अनु से होगी अनुपमा की मुलाकात, वनराज को टक्कर देने आया नया हीरो

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: 'अनुपमा' की शुरुआत से ही वनराज शाह को एक दमदार किरदार दिखाया गया है. कम ही लोग ऐसे रहे हैं, जिन्होंने वनराज से टक्कर ली है. हालांकि, अब आने वाले एपिसोड में एक ऐसे नए हीरो की एंट्री होने जा रही है जो वनराज को टक्कर देने के लिए उसके खिलाफ खड़ा नजर आने वाला है. इसी के साथ शो की कहानी और दिलचस्प होने वाली है.

डिंपल और काव्या का दुख आएगा सामने

3 जनवरी के 'अनुपमा' के एपिसोड में हम देखेंगे कि डिंपल और काव्या किचन में खड़ी होकर अपने दुख बांटेगी. काव्या बताएगी कि उसकी नन्ही सी बेटी डिप्रेशन का शिकार होने लगी है, लेकिन वो चाहते हुए भी अपनी लाडली को अपने पास शाह हाउस में लेकर नहीं आ सकती. क्योंकि उसे नहीं पता कि घर में वनराज, लीला और पाखी उसके साथ कैसा बर्ताव करेंगे. हालांकि, डिंपल उसे समझाएगी कि उसे अपनी बेटी को यहां लाना चाहिए, ताकि कम से कम उसे अपनी मां का प्यार तो मिले.

छोटी अनु से होगी अनुपमा की मुलाकात

दूसरी ओर अमेरिका में छोटी अनु रेस्टोरेंट के बाहर से छिपकर अनुपमा को देखेगी. अनुपमा को किसी के बाहर होने का एहसास होगा. छोटी अनु इस सोच में होगी कि पता नहीं क्यों वो यहां आकर अनुपमा को देख रही है. तभी अनुपमा बाहर आएगी और उसे बेबकी बुलाएगी. आध्या इस आवाज को सुनकर सोच में पड़ जाएगी. अनुपमा उसे दुलार करेगी. आध्या के मन में भी उसके लिए स्नेह जागने लगेगा.

अनुपमा को याद आएगी बेटी

अनुपमा उससे कहेगी कि आज उसकी बेटी भी इतनी ही बड़ी हो गई होगी, जिसे वो बेबली कहती थी. छोटी अनु बस इतनी बात सुनकर ही अचानक वहां से भाग जाएगी, लेकिन जाते हुए उसका की-रिंग वहां गिर जाएगा, जिस पर उसका नाम लिखा है.

देर रात आएगा तपिश

उधर, शाह परिवार में देर रात को सभी सो चुके होंगे, लेकिन डिंपल और काव्या बच्चों को खिला रही हैं. तभी अचानक वहां टीटू पहुंच जाएगा. दोनों उसे देखकर कुछ देर के घबरा जाएगा, लेकिन वह बच्चों के साथ बातें करते हुए उनके साथ खेलने लगेगा. यह सब कुछ ऊपर खिड़की पर खड़ा वनराज देख लेगा. इसके बाद वनराज वहां आएगा और तपिश उर्फ टीटू को डांटने लगेगा. वह उसे अपनी बहू और पोते से दूर रहने के लिए कहेगा.

वनराज के सामने खड़ा होगा तपिश

तपिश इस बार वनराज की आंखों में आंखे डालकर उससे कहेगा कि वो डिंपल से प्यार करता है, लेकिन वो कभी डिंपल को यह नहीं बता पाया, क्योंकि वो उससे बात ही नहीं करती. तपिश, वनराज से कहेगा कि उसने डिंपल को अपना कैदी बना लिया है, साथ ही वह वनराज से यह सोचने के लिए कहेगा कि अगर कल वो नहीं रहेगा तो उसकी बहू और पोता कैसे अपनी जिंदगी बिताएंगे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के फंक्शन में पहुंचेगा ईशान, समृद्ध चलेगा नई चाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़