Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का दर्द देख आंखें हो जाएंगी नम, अनुज देगा समर की मौत की खबर

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' में इन दिनों समर की मौत का ट्रैक दिखाया जा रहा है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज आखिरकार पूरे परिवार को बता देगा कि समर अब उनके बीच नहीं रहा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 4, 2023, 03:03 PM IST
  • अनुपमा को मिलेगी समर की मौत की खबर
  • वनराज को लगेगा बेटे की मौत का सदमा
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा का दर्द देख आंखें हो जाएंगी नम, अनुज देगा समर की मौत की खबर

नई दिल्ली: Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड दर्शकों के लिए भी बहुत दर्द भरे होने वाले हैं. पिछले शो में हम देख चुके हैं कि अनुपमा के लाडले समर को गोली लग गई थी, जिसमें उसकी मौत हो चुकी है. अब अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और पूरे परिवार की महिलाओं के सामने आखिरकार समर की मौत का सच सामने आएगा, ऐसे में किसी को यकीन ही नहीं होगा कि उनका लाडला अब उनके बीच नहीं रहा.

दिल तोड़ देगा आने वाला एपिसोड

4 अक्टूबर के एपिसोड में हम देखेंगे कि घर की सभी महिलाएं अंताक्षरी खेल रही होंगी. तभी अचानक लाइट चली जाएगी और अनुपमा मोमबत्ती जलाने लगाती है. जैसे ही वह मोमबत्ती लेकर पीछे मुड़कर उसके सामने अनुज खड़ा होगा. उसके साथ वनराज, बापूजी, तोषू और अधिक भी है, लेकिन सभी के चेहरों का रंग उड़ा हुआ है. किंजल पूछेगी कि सब लोग इतने चुप क्यों हैं? बा भी आगे आकर पूछेगी कि आखिर बात क्या है.

अनुज देगा समर की मौत की खबर

तभी लाइट में आ जाएगी. अनुपमा देखेगी कि अनुज की आंखों में आंसू हैं. सभी महिलाएं इस हाल में सबको देखकर थोड़ी घबरा जाएंगी. इसी बीच अनुपमा, अनुज से पूछेगी कि समर कहां रह गया? लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिलेगा. फिर अनुज रोते हुए उसे बताएगा, 'समर नहीं. समर नहीं आएगा अब. वो चला गया अनु. हमेशा के लिए हमेशा के लिए हमें छोड़कर चला गया है.' ये सुनते ही पूरा परिवार स्तब्ध रह जाएगा.

अनुपमा को लगेगा मजाक

वहीं, वनराज भी बेसुदद सा होकर खड़ा है. उसकी नजरों के सामने सिर्फ वही मंजर घूम रहा होगा, जब समर ने अनुज को बचाने के लिए अपनी जान गवां दी. समर को गोली लगने के बाद हर कोई दंग गया है. अनुज बातें सुनने के बाद स्वीटी को तगड़ा झटका लगेगा. कोई यकीन ही नहीं कर पाएगा उनका समर जा चुका है. दूसरी ओर अनुपमा को लगेगा कि सब उसके साथ मजाक कर रहे हैं और ऐसे में वह जोर-जोर से हंसने लगेगी.

महिलाओं को नहीं होगा यकीन

अनुपमा सबको हंसते हुए कहेगी कि समर अभी उसके किचन में था और उसके हाथों से खीर खाकर गया है. आप सबकी एक्टिंग कमाल की है. जहां एक ओर अनुज, वनराज, अधिक, तोषू और बापूजी के आंसू ही नहीं रुक रहे, वहीं, परिवार की महिलाओं को लगने लगेगा कि ये सिर्फ उनके साथ मजाक चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: समर की मौत का सच आया सामने, अनुज इस तरह बनेगा वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़