Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा देगी वनराज को करारा जवाब, अधिक करेगा पाखी की हरकतों का खुलासा

Anupamaa Upcoming Twist: ताजा एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज भी अनुपमा के पास अमेरिका पहुंच चुका है. हालांकि, यहां आकर भी वो उसे ताने देना नहीं छोड़ रहा. हालांकि, इस बार अनुपमा भी उसे करारा जवाब देती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2024, 08:42 PM IST
    • वनराज को पछाड़ेगी अनुपमा
    • पाखी का सच बताएगा अधिक
Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा देगी वनराज को करारा जवाब, अधिक करेगा पाखी की हरकतों का खुलासा

Anupamaa 6th March 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि टीटू और डिंपल, अधिक से मिलने के लिए जाएंगे और उसे बताएंगे कि पाखी उसकी जिंदगी बर्बाद करने की कोशिश कर रही है. वह अधिक को बताएंगे कि पाखी झूठे सबूत इकट्ठा करके उसे जेल भिजवाने की प्लानिंग में है. यह बात सुन अधिक उन दोनों को बताएगा कि पाखी ने उसे दुनिया के सामने विलेन बना दिया है, जबकि वो खुद ही कभी अपनी बेटी का ध्यान नहीं रखती.

अधिक बताएगा पाखी का सच

बुधवार के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अधिक अपनी बात पूरी करते हुए डिंपल और तपिश उर्फ टीटू को बताएगा कि पाखी हर रोज शराब पीकर नशे में घर आया करती थी और इसका उसकी बेटी पर बुरा असर हो रहा था. अधिक कहेगा कि वो सिर्फ अनुपमा की वजह से हमेशा चुप रहा, लेकिन अब बहुत हो चुका है. अब पाखी को उसी के अंदाज में जवाब देने का वक्त आ गया है. अधिक उसे सबक सिखाने की प्लानिंग करेगा. 

वनराज मारेगा अनुपमा को ताना

दूसरी ओर किंजल के घर पर वनराज, अनुपमा से मिलते ही उसे और उसके काम पर ताने मारने लगेगा. वनराज और अनुपमा के बीच काफी बहस हो जाएगी. यशदीप, अनुपमा के खाने के तारीफ करेगा. इस पर वनराज कहेगा कि इन्होंने जिंदगीभर और किया ही क्या है. अनुपमा को इस बात पर गुस्सा आ जाएगा और वह वनराज की बोलती बंद करते हुए कहेगी कि बेशक उसने जिंदगीभर बस खाना ही बनाया है, लेकिन उसके काम की कभी इज्जत नहीं की गई है, लेकिन आज वो अमेरिका में इसी काम से डॉलर छाप रही है, जिन्हें करके ही वो यहां तक पहुंच पाया है.

पाखी के नाम से उड़ेगा चेहरे का रंग

अनुपमा, किंजल, वनराज, बा और परी साथ बैठकर अपनी पुरानी यादें ताजा करेंगे. इसके बाद अनुपमा सबके बारे में पूछेंगी, लेकिन वो जैसे ही पाखी का नाम लेगी, बा का चेहरा उतर जाएगा. बा, वनराज को देखेगी. अनुपमा दोनों के चेहरे देखकर समझ जाएगी कि कुछ तो गड़बड़ है. अब आगे कहानी में कौन सा ट्वीस्ट आएगा यह जानने के लिए अगले एपिसोड का इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब की सहेलियों के सामने भड़केगी सवि, कर देगी रिश्ते के सच का खुलासा!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़