Anupamaa spoiler: बरखा के अरमानों पर फिरेगा पानी, अनुज को अपनी गलती का होगा एहसास

Anupamaa spoiler: 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. आप देखेंगे कि कैसे समर की जिद के आगे शाह परिवार झुक जाता है. वहीं अनुपमा बरखा की चाल पर पानी फेरकर उसे जलील करके वापस भेज देती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2023, 11:10 AM IST
  • बरखा की हुई बेज्जती, सामान लेकर वापस लौटी
  • अनुज को छोटी अनु ने गलती का कराया एहसास
Anupamaa spoiler: बरखा के अरमानों पर फिरेगा पानी, अनुज को अपनी गलती का होगा एहसास

नई दिल्ली:Anupamaa spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'अनुपमा' में अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां पैदा करने के लिए माया और बरखा एक हो चुकी हैं. माया मुंबई में अनुज को रोकने के लिए छोटी अनु का सहारा के कंधे का सहारा ले रही है, जबकि अहमदाबाद में बरखा अनुपमा को अनुज के खिलाफ भड़का रही है.

समर की शादी के लिए तैयार हुआ परिवार

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर घर छोड़ने का फैसला कर लेता है. वनराज भी गुस्से में उसे जाने के लिए कहता है, लेकिन बापू जी और किंजल समर को रोक लेते हैं. किंजल कहती है कि वह डिंपी के खिलाफ है, लेकिन अगर वह डिंपल से शादी करना चाहता है, तो वह उनके साथ खड़ी है. जिसके बाद समर घर छोड़ने की जिद्द छोड़ देता है और डिंपी को घर भेज देता है.

अनुपमा ने बरखा का दांव पलटा

वहीं बरखा अनुज और अनुपमा के बीच दूरी लाने की पूरी कोशिश करती है. वह अनुज से अनुपमा का सामान भिजवाने के लिए कहती है, लेकिन जब वह हामी भर देता है तो वह इसका फायदा उठाकर अनुपमा का सारा सामान लेकर उसके घर जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@anupamaa_episodes_)

हालांकि, अनुपमा इसे लेने से मना कर देती है और कहती है कि अनुज ये सामान खुद देने आएं. बरखा की चाल पर पानी फिर जाता है.

अनुज को होगा अपनी गलती का पछतावा

छोटी अनु अनुज को अनुपमा की याद दिलाती है. छोटी अनु अनुपमा की साड़ी लाती है और उसे ओढ़कर सो जाती है, ये देख अनुज को अनुपमा की याद आती है. वह बरखा को फोनकर सामान न ले जाने को कहता है, लेकिन बरखा फोन ही नहीं उठाती है. आगे देखना होगा कि क्या अनुपमा अनुज एक होंगे या हमेशा के लिए जुदा हो जाएंगे.

इसे भी पढ़ें: Mahima Chaudhary: नहीं रही महिमा चौधरी की मां, लंबे समय से थीं बीमार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़