Anupamaa Spoiler: पाखी से माफी मांगने का नाटक करेगा अधिक, पुलिस बुलाएगी अनुपमा!

Anupamaa Spoiler: टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में हाई बोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में घरेलू हिंसा का ट्रैक चल रहा है. अधिका का सच परिवार के सामने आ चुका है. अनुपमा वनराज उसे पुलिस के हवाले करने का फैसला कर चुके हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 21, 2023, 11:28 AM IST
  • पाखी को समझाएगा पूरा परिवार
  • अनुपमा अधिक को दिलाएगी सजा
Anupamaa Spoiler: पाखी से माफी मांगने का नाटक करेगा अधिक, पुलिस बुलाएगी अनुपमा!

नई दिल्ली:Anupamaa Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा की बेटी पाखी घरेलू हिंसा का शिकार हो रही है. अनुपमा पाखी को पति से थप्पड़ खाते हुए देख लेती है. इसके बाद वह कमरे में जाती है और पाखी को ले जाती है. वहीं वनराज भी सच जानकर अपना आपा खो बैठता है और सब अधिक की पुलिस कंप्लेन करने का फैसला लेते हैं.

अनुपमा को रोकेगी पाखी

टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की वनराज और अनुपमा, अधिक के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करने को कहते हैं. लेकिन पाखी अपने मम्मी पापा को रोक देती है. पाखी साफ बोलती है कि वह कोई एक्शन नहीं लेगी. ये पति पत्नी के बीच की बात है आप लोग बीच में मत पड़ो. जिसके बाद अनुपमा उसे बोलती है कि वह इतनी पढ़ी-लिखी होकर ये फैसला कैसे ले सकती है? तो वही वनराज भी उससे सवाल करता है कि वह ये सब क्या कर रही है. 

डिंपली को काव्या ने दिया करारा जवाब

शो में दूसरी तरफ शाह हाउस में काव्या और किंजल दोनों ही बेबी और परिवार की बात करते दिखेंगे. तभी दोनों के बीच परिवार को एक करने और डिंपल को अकल आने की बात होती है. उसी वक्त डिंपी वहां पर पहुंच जाती है और वह दोनों की बातों के बीच अपना एक कमेंट छोड़ देती है,जिसके बाद काव्या डिंपल को करारा जवाब देती है कि वह परिवार से अलग है तो सबसे दूर रहे. वहीं किंजल भी उसे खरी खोटी सुना देती है.

माफी मांगेगा अधिक

'अनुपमा' में आने वाले एपिसोड में आ देखेंगे कि बरखा अपने भाई अधिक को समझाती है और बताती है कि जब पाखी तेरा साइड ले रही है, तो तू भी अब उससे माफी मांग ले. बरखा के कहने पर अधिक पाखी के सामने घुटनों पर भी बैठ जाता है. वह नाटक कर रहा होता है. अनुपमा अनुज और वनराज उसका नाटक समझ जाते हैं और पुलिस बुलाने का फैसला करते हैं.

इसे भी पढ़ें: Bhumika Chawla Birthday: सलमान खान संग किया डेब्यू फिर भी कामयाब नहीं हुईं भूमिका चावला, अब सपोर्टिंग किरदार में बिखेर रही हैं जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़