Anupamaa Twist: पाखी को बड़ी जिम्मेदारी देगा अनुज, अधिक और बरखा को लगाएगा फटकार

Anupamaa Twist: 'अनुपमा' के हर ट्रैक को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है. शो में इन दिनों अनुज की जिंदगी में काफी धमाल देखने को मिल रहा है. अनुज को बिजनेस में नुकसान हो जाता है, ऐसे में वह अधिक और बरखा से जवाब मांगता है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 17, 2023, 07:34 PM IST
  • अनुज मांगेगा बरखा और अधिक से सवाल
  • पाखी को संभालनी होगी बड़ी जिम्मेदारी
Anupamaa Twist: पाखी को बड़ी जिम्मेदारी देगा अनुज, अधिक और बरखा को लगाएगा फटकार

नई दिल्ली: Anupamaa Spoiler: रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' लंबे समय से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो में दिखाए जाने वाले हर ट्वीस्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. हर दिन इसमें दिलचस्प मोड़ देखने को मिलते हैं. यही कारण है कि शो के साथ लोग बंधे हुए हैं. ऐसे में अब इसके किरदार भी देशभर के दर्शकों के बीच एक खास पहचान भी हासिल कर चुके हैं.

अब तक हमने देखा...

'अनुपमा' में अभी तक हमने शो में देखा कि रोमिल और अनुज के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है. हीं, अनुज को बिजनेस भी भारी नुकसान उठाना पड़ेगा. ऐसे में अब शो में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा, इस वजह से आने वाले एपिसोड के लिए दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल गई है.

अनुज करेगा अधिक और बरखा से सवाल

अब अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज को बिजनेस में घाटा होगा. इस कारण वह अधिक और बरखा से सवाल-जवाब करेगा. अनुज अधिक और बरखा से पूछेगा कि आखिर किस वजह से उन्हें बिजनेस में इतना मोटा नुकसान हुआ है. अनुज कहता है कि उसने आज तक अपने काम में कभी इतना नुकसान नहीं उठाया. वहीं, अधिक और बरखा के पास अनुज के सवालों के कोई जवाब नहीं होते.

अनुज देगा पाखी को जिम्मेदारी

बिजनेस में नुकसान उठाने के बाद अनुज पाखी को एक बड़ा प्रोजेक्ट हैंडल करने के लिए दे देगा, जिसे पाखी अनुपमा की देख-रेख में संभालेगी. इसके बाद अनुज के इस फैसले से अधिक गु्स्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. हालांकि, शो में ट्वीस्ट यहीं खत्म नहीं हुआ. आने वाले एपिसोड में और ड्राम देखने के लिए आपको 'अनुपमा' देखना होगा.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office Collection Day 6: सिर्फ 6 दिनों में 250 करोड़ के पार पहुंचा आंकड़ा, थमने को तैयार नहीं आंधी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़