Anupamaa Spoiler: वनराज करेगा काव्या के बच्चे को अपनाने से इनकार, सामने आएंगे अपने कर्म

Anupamaa 2nd August Spoiler: 'अनुपमा' में हर दिन नया धमाल देखने को मिल रहा है. फिलहाल देखा जा रहा है कि वनराज के सामने काव्या के बच्चे का सच आ चुका है, जिसके बाद वह बुरी तरह टूट गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 2, 2023, 05:22 PM IST
  • खुद को नहीं संभाल पा रहा वनराज
  • वनराज को समझाने आएगी अनुपमा
Anupamaa Spoiler: वनराज करेगा काव्या के बच्चे को अपनाने से इनकार, सामने आएंगे अपने कर्म

नई दिल्ली: Anupamaa 2nd August Spoiler: पिछले लंबे वक्त से रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो में हर दिन दिलचस्प मोड़ देखने को मिलते रहते हैं. फिलहाल शो में काव्या के बेबी शावर का ट्रैक दिखाया जा रहा है, जहां वह अनुपमा को बताती है कि वह वनराज नहीं, बल्कि अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है.

अब तक हमने देखा...

अब तक हमने शो में देखा कि काव्या के बच्चे का सच सुनकर अनुपमा उसे बहुत फटकार लगाती है. वहीं, जब अनुपमा और काव्या इस बारे में बात कर रहे तब वनराज भी गलती से इन दोनों की बातें सुन लेता है, जिसके बाद पल भर में ही उसके सारे सपने टूटकर बिखर जाते हैं और उसके तगड़ा झटका लगता है, लेकिन कहानी में ट्वीस्ट अभी बाकी है मेरे दोस्त.

खुद को संभाल नहीं पाएगा वनराज 

अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि काव्या की बातें सुनकर वनराज सन्न रह जाएगा और वहीं, कमरे के बाहर बैठ जाएगा. अनुपमा उसे देख लेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@rupali_gaurav__)

इसके बाद काव्या आकर वनराज का हाल-चाल पूछेगी, लेकिन वनराज के कानों में सिर्फ काव्या के बच्चे वाली बातें ही गूंजती रहेगी. वनराज वहां से बाहर चला जाएगा और खुद को कार में बंद करके गुस्से और दुख में जोर-जोर से चिल्लाएगा. अनुपमा तभी वहां आ जाती है और वनराज को कार से बाहर निकालेगी.

वनराज को समझाने की कोशिश करेगी अनुपमा

वनराज इस बात पर दुखी होता दिखेगा कि काव्या एक नाजायज बच्चे को जन्म देने वाली है. हालांकि, अनुमपा उसे समझाएगी कि इसमें उस बच्चे की कोई गलती नहीं है, लेकिन वनराज को यही बात कचोटती रहेगी कि काव्या, अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है. वहीं, बरखा, अंकुश के नाजायज बच्चे को लेकर अनुपमा से सवाल करेगी. इस पर वनराज उसे जवाब देगा, 'जब बच्चे तुम्हारा नहीं है तो जिम्मेदारी भी तुम्हारी नहीं है.' ये बात सुनकर काव्या चौंक जाएगी.

अधिक की हरकतों से परेशान होगी पाखी

दूसरी ओर अधिक की हरकतों ने पाखी को परेशान कर दिया है. अब फैसला करती है कि अब सबके सामने वो अधिक की पोल खोल देगी, लेकिन जब वह परिवार में खुशियों का माहौल देखती है तो खुद को रोक लेती है. इसके बाद खुद को समझाती है कि पति पहले थप्पड़ के लिए जिम्मेदार है, लेकिन बाकी सारे थप्पड़ के लिए पत्नी की खामोशी ही जिम्मेदार होती है. इसलिए मैं चुप नहीं रहूंगी. फिलहाल कुछ दिन के लिए इस फैसले को टाल देना ही बेहतर है.

ये भी पढ़ें- Katha Ankahee Spoiler: कथा संग रोमांटिक होगा वियान, ऑफिस में खोल देगा रिश्ते की पोल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़