Anupamaa Upcoming Twist: परी को बचाने के चक्कर में जाएगी श्रुति की जान, अनुपमा से नफरत करेगी आध्या

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या और परी के स्कूल में हमला होता है. ऐसे में अनुपमा और श्रुति आध्या और परी को बचाने के लिए जाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2024, 01:55 PM IST
  • आध्या-परी के स्कूल में हमला
  • कैसे बचेंगे आध्या और परी
Anupamaa Upcoming Twist: परी को बचाने के चक्कर में जाएगी श्रुति की जान, अनुपमा से नफरत करेगी आध्या

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. वनराज डिंपल समेत पूरे परिवार को इंडिया वापस ले आया है लेकिन वनराज का प्लान फेल हो जाएगा. वनराज समझ गया था कि अमेरिका में अनुपमा के रहते हुए वह कामयाब नहीं हो पाएगा. वनराज भारत इसलिए वापस आया है ताकि वह टीटू और डिंपल की शादी को रोक सके. वह चाहता है कि वह टीटू की जगह किसी और से शादी करें. 

अनुपमा की डिश जजेस को आई पसंद 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा की बनाई हुई डिश जजेस को काफी पसंद आएगी. वह अनुपमा की तारीफ करेंगे.  वह बोलते हैं कि बिना सामग्राी के बारे में जाने इतना टेस्टी खाना बना लिया. अनुपमा बोलती है कि खाने की कोई भाषा नहीं होती है. उसने पहले टेस्ट किया और फिर खाना बनाया है. वहीं अनुपमा को किंजल से बात करने पर पता चलता है कि आध्या और परी के स्कूल पर अटैक हुआ है. 

स्कूल पर हुआ हमला 
अनुपमा और श्रुति परेशान होते हैं. अनुपमा स्कूल के अंदर जाने की परमिशन मांगती है. श्रुति अनुपमा को देखकर रोने लग जाती है. उसे आध्या की चिंता होती है. श्रुति अनुज को फोन करती है वह मीटिंग में होता है. अनुपमा भगवान से बच्चों की रक्षा की प्रार्थना करती है. वहीं स्कूल में आध्या परी को संभालती है. वह बोलती है कि पुलिस उन्हें बचा लेगी. 

वनराज के खिलाफ जाएगी डिंपी 
परी और आध्या को किडनैप कर लिया जाएगा. अनुपमा उन्हें बचाने की कोशिश करेगी. वह परी को बचाने की कोशिश करेगी तो श्रुति सामने आ जाएगी. गोली श्रुति को लग जाएगी. आध्या श्रुति की मौत का जिम्मेदार अनुपमा को मानने लगेगी. वहीं डिंपी को जब पता चलेगा कि टीटू से नहीं किसी से वनराज उसकी शादी करेगा. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़