क्यों उठी 'अनुपमा' को ऑफ एयर करने की मांग? इसलिए मेकर्स पर भड़के लोग

Anupamaa: रुपाली गांगुली के शो में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिलते हैं. अब शो के नए ट्रैक में कुछ ऐसा दिखाया गया है कि दर्शक इस पर भड़क पड़े हैं. ऐसे में शो को बंद तक करने की मांग उठने लगी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 23, 2023, 02:44 PM IST
    • 'अनुपमा' को बंद करने की उठी मांग
    • मेकर्स पर बुरी तरह भड़क रहे हैं लोग
क्यों उठी 'अनुपमा' को ऑफ एयर करने की मांग? इसलिए मेकर्स पर भड़के लोग

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupamaa) की कहानी लंबे समय से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. शो में लगातार मजेदार ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि किंजल और तोषू यूके शिफ्ट हो चुके हैं. ऐसे में खबरें आने लगी हैं कि किंजल का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) ने शो छोड़ दिया है.

निधि का ट्रैक हुआ खत्म

अब इस कारण शो के दर्शक मेकर्स पर काफी भड़क पड़े हैं. हालांकि, एक्ट्रेस का कहना है कि शो में उनका ट्रैक कम हुआ है खत्म नहीं हुआ. निधि का ट्रैक खत्म होने से मेकर्स पर भड़के दर्शकों का मानना है कि अब अनुपमा को भी बंद कर देना चाहिए. दूसरी ओर निधि शाह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि किसी भी किरदार को जबरदस्ती खींचने से अच्छा है कि उसे सही वक्त पर ही खत्म कर दिया जाए.

निधि ने बताई ये बात

निधि ने अपने एक अन्य इंटरव्यू में कहा कि फिलहाल उनका ट्रैक खत्म हुआ है. आगे की कहानी क्या होगी इस बारे में अभी मेकर्स विचार कर रहे हैं. अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है कि वह शो में निधि रहेंगी या नहीं. इस कारण कुछ लोग नाराज भी हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने शो छोड़ने का फैसला बिल्कुल ठीक लिया है.

सोशल मीडिया पर उठी शो बंद करने की मांग

अब सोशल मीडिया पर किंजल का ट्रैक खत्म होने की खबरें काफी वायरल हो रही हैं, जिन पर यूजर्स काफी रिएक्ट कर रहे हैं. अब कई लोगों का कहना है कि इस शो को ऑफ एयर कर देना चाहिए. हालांकि, वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि अगर निधि ने शो छोड़ने का फैसला लिया है तो यह बिल्कुल सही है.

ये भी पढ़ें- Animal Trailer Out: 'एनिमल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पहली बार इतने खूंखार अंदाज में नजर आए रणबीर कपूर  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़