अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, सुहाना खान ने लूट ली महफिल

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है. अब सगाई के फंक्शन की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगी हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 3, 2023, 09:32 PM IST
  • आलिया कश्यप की सगाई की फोटोज आईं सामने
  • सुहाना खान ने लूट ली फंक्शन में पूरी महफिल
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, सुहाना खान ने लूट ली महफिल

नई दिल्ली: मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के परिवार से एक खुशखबरी आ रही है. दरअसल, उनकी बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे (Shane Gregoire) से सगाई कर ली है. अब दोनों की सगाई के इस फंक्शन की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. आलिया की सगाई में कई मशहूर चेहरे देखने को मिले. इस मौके पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) तो पूरी महफिल ही लूट ले गईं.

Aaliyah Kashyap की सगाई में लगा सितारों का तांता

आलिया की सगाई के फंक्शन में पिता अनुराग की खुशी देखते ही बन रही है. उन्होंने पैपराजी को कई पोज दिए. वहीं, कई मशहूर फिल्मी हस्तियों के भी शिरकत करने की उम्मीद जाई जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिलहाल आलिया के फंक्शन में सुहाना खान, अदिति भाटिया और राधिका सेठ पहुंच चुकी है. इस मौके पर सभी ने खूबसूरत साड़ी कैरी की है. ब्लू साड़ी में सुहाना कहर बरपा रही हैं.

20 मई को ही कर ली थी सगाई

गौरतलब है कि आलिया ने 20 मई को ही बॉयफ्रेंड शेन से सगाई कर ली थी. इस बात का ऐलान उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कर किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aaliyah (@aaliyahkashyap)

आलिया ने अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर की थी. अब कहा जा रहा है कि आलिया की सगाई का ऑफिशियली ऐलान करने के लिए दोस्तों और परिवार के लिए ये सगाई का फंक्शन आयोजित किया गया है.

आलिया ने नहीं छिपाया कभी रिश्ता

बता दें कि आलिया ने शेन के साथ अपने रिश्ते को हमेशा जगजाहिर रखा है. उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश नहीं की. अक्सर आलिया, शेन के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने बेबाकी से दिखाया बिकिनी लुक, सेक्सी अंदाज ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़