शाहिद कपूर से लेकर अनुराग कश्यप समेत ये स्टार्स नहीं संभाल पाए हुमा कुरैशी का दिल, काफी लंबी है एक्ट्रेस की अफेयर्स लिस्ट

Huma Qureshi Birthday: हुमा कुरैशी ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है. हुमा कुरैशी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं.  आइए जानते हैं उनके अफेयर्स लिस्ट के बारे में.

Written by - Shilpa | Last Updated : Jul 28, 2023, 09:30 AM IST
  • हुमा कुरैशी अफेयर्स लिस्ट
  • इन स्टार्स के साथ जुड़ा नाम
शाहिद कपूर से लेकर अनुराग कश्यप समेत ये स्टार्स नहीं संभाल पाए हुमा कुरैशी का दिल, काफी लंबी है एक्ट्रेस की अफेयर्स लिस्ट

नई दिल्ली Huma Qureshi Birthday: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम और दम पर खास पहचान बनाने वाली ब्यूटीफुल एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. हुमा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से की थी. इसी फिल्म से हुमा के पहचान मिली थी. हुमा अपनी प्रोफ्रेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रही हैं. हुमा कुरैशी का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. आइए एक नजर डालते हैं उन लिस्ट पर. 

मनोज तंवर 
बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले हुमा कुरैशी का नाम मनोज तंवर के साथ जुड़ चुका था. हालांकि दोनों जल्द ही अलग हो गए थे. 

इब्राहिम अंसारी 
हुमा कुरैशी का नाम बिजनेसमैन इब्राहिम अंसारी के साथ जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों साल 2008 में एक दूसरे को डेट किया था. 

अर्जन बजवा 
हुमा कुरैशी ने जब बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी उस समय उनके और अर्जन बजवा का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था. मीडिया की खबरों के अनुसार दोनों साल 2012 तक रिलेशन में थे. 

शाहिद कपूर 
हुमा कुरैशी की डेटिंग लिस्ट में शाहिद कपूर का भी नाम शामिल है. यह कितना सच है यह केवल शाहिद और हुमा ही जानते हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार दोनों ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया. 

अनुराग कश्यप 
हुमा कुरैशी को अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्मों में चांस दिया था. खबरों के अनुसार लोगों को कहना था कि एक समय तक अनुराग और हुमा रिलेशन में थे. दोनों ने पब्लिक में कभी भी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया. 

मुदस्सर अजीज 
मुदस्सर अजीज और हुमा कुरैशी अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया की खबरों के अनुसार दोनों रिलेशनेशिप में हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. 

इसे भी पढ़ें:  जब धनुष के लुक्स का उड़ाया जाता था मजाक, सेट पर बुलाते थे ऑटो ड्राइवर बुलाते 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़