अनुष्का सेन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बीच सड़क पर दिए किलर पोज

अनुष्का सेन (Anushka Sen) के चर्चे तो आजकल हर जगह हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 20, 2022, 08:23 PM IST
  • अनुष्का सेन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं अनुष्का
अनुष्का सेन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बीच सड़क पर दिए किलर पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उन्होंने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. 

सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का 

अनुष्का अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. 

बेहद बोल्ड दिख रही हैं एक्ट्रेस 

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

यहां अनुष्का एक से बढ़कर एक बेबाकी के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

इस वेब सीरीज में दिखी थीं अनुष्का

लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं.अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'स्वांग' रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में शर्टलेस हुए महेश बाबू, स्विमिंग पूल में फ्लॉन्ट किए एब्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़