बिना इजाजत के किया फोटो का इस्तेमाल, तो Anushka Sharma ने ली ऐसे क्लास

Anushka Sharma Angry Post: एक आम नागरिक भी इस बात को अच्छे से जानता है कि  सेलेब्स की एक तस्वीर या वीडियो भी उनकी परमिशन के बिना यूज नहीं की जा सकती. हाल ही में इससे जुड़ा विवाद सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 09:32 AM IST
  • अनुष्का शर्मा को आया गुस्सा
  • ब्रांड को जमकर लगाई लताड़
बिना इजाजत के किया फोटो का इस्तेमाल, तो Anushka Sharma ने ली ऐसे क्लास

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा को हमेशा से ही सोशल मीडिया पर हमेशा चहेकते हुए देखा गया है लेकिन अचानक अनुष्का शर्मा का पारा हाई हो गया है औऱ उसकी वजह एक एक्टिव वीयर ब्रांड है. अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने सारा मामला क्लियर किया.

बिना परमिशन के यूज की तस्वीर

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एक एक्टिव वीयर की एक ब्रांड को टैग किया और लिखा कि आपको पता होगा कि आपको पब्लिसिटी के लिए मेरी पिक्चर का इस्तेमाल करने के लिए परमिशन लेनी होती है. मैं अभी आपकी ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं प्लीज मेरी तस्वीर को हटाया जाए.

भेजा एग्रीमेंट

ऐसे में डांट का कुछ ऐसा असर ब्रांड पर हुआ कि वो एकदम भीगी बिल्ली बन गए और एक एग्रीमेंट अनुष्का शर्मा के साथ शेयर कर दिया और बोले कि हमें आपके साथ पहले ही कनेक्ट हो जाना चाहिए था क्या अब हम चीजों को अलग लेवल पर ले जा सकते हैं.

पब्लिसिटी स्टंट

अनुष्का ने उनके इस रिप्लाई को भी शएयर किया और एग्रीमेंट को लेकर जवाब में लिखा कि मैं इस पर सो जाऊंगी. हालांकि एक्ट्रेस कि परमिशन के बिना ही ब्रांड ने अनुष्का शर्मा की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी हैं. कुछ इसे अनुष्का शर्मा और ब्रांड का पब्लिसिटी स्टंट कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़