56 की उम्र में अरबाज खान फिर बनने जा रहे हैं दूल्हा, अब इस हसीना पर आया दिल!

अरबाज खान को लेकर इस समय एक बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि एक्टर ने एक फिर से दूल्हा बनने की तैयारी कर ली है. अरबाज की जिंदगी में नई लड़की की एंट्री हो गई है, जिनसे अब वह शादी के लिए तैयार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 02:39 PM IST
    • अरबाज खान की शादी पर आई खबर
    • शूरा खान के साथ कर सकते हैं शादी
56 की उम्र में अरबाज खान फिर बनने जा रहे हैं दूल्हा, अब इस हसीना पर आया दिल!

नई दिल्ली: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के तलाक ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इस रिश्ते के टूटने के कुछ समय बाद ही अरबाज का नाम मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जुड़ने लगा. दोनों ने अपने इस रिश्ते को कभी दुनिया से छिपाने की कोशिश भी नहीं की. अक्सर इन्हें साथ देखा जाने लगा. हालांकि, कुछ ही सालों बाद अरबाज और जॉर्जिया का भी ब्रेकअप हो गया. हालांकि, अब खबर आ रही है कि एक्टर की जिंदगी में एक नई लड़की ने दस्कत दे दी है. बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को लेकर इतने सीरियस हैं कि शादी तक कि प्लानिंग कर रहे हैं.

फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज इन दिनों शूरा खान को डेट कर रहे हैं, जो पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं. अब दोनों अपने रिश्ते को शादी में बदलने की तैयारी कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अरबाज और शूरा की मुलाकात अपकमिंग फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी. खबर है कि इस फिल्म के साथ शूरा मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर ही जुड़ी हैं. वह फिल्म के सेट पर रवीना टंडन और उनकी बेटी राषा थडानी की मेकअप आर्टिस्ट हैं.

नहीं हुई आधिकारिक पुष्टि

फिलहाल अरबाज और शूरा के रिश्ते को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है. वहीं, शादी की खबरों पर भी दोनों की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है. अगर दोनों शादी के बंधन में बंधते हैं तो इस मौके पर सिर्फ परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया जाएगा. अब एक्टर के फैंस को इन खबरों पर आधिकारिक पुष्टि का बेसब्री से इंतजार हो गया है.

19 साल बाद टूटा था मलाइका-अरबाज का रिश्ता

गौरतलब है कि मलाइका और अरबाज ने 1998 काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी, लेकिन इनका रिश्ता हमेशा के लिए नहीं टिक पाया. दोनों शादी के 19 साल बाद 2017 में एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए. दोनों का एक 21 साल का बेटा अरहान खान भी है. मलाइका और अरबाज को-पेरेंट्स की तरह अपने बेटे का ध्यान रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- KWK 8: करण जौहर के शो में छलका रोहित शेट्टी का दर्द, पिता के जाने के बाद ऐसे थे कटे दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़