ससुराल में शानदार तरीके से हुआ Aarti singh का स्वागत, खुशी से छलके एक्ट्रेस के आंसू

Arti Singh Grand Welcome: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम आरती सिंह इन दिनों अपना शादी को लेकर लाइम लाइट में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनके ग्रैंड वेलकम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 7, 2024, 08:47 AM IST
  • पति दीपक चौहन संग ससुराल पहुंची आरती सिंह
  • एक्ट्रेस का ससुराल में शानदार तरीके से हुआ वेलकम
ससुराल में शानदार तरीके से हुआ Aarti singh का स्वागत, खुशी से छलके एक्ट्रेस के आंसू

नई दिल्ली: Arti Singh Grand Welcome: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 13' फेम आरती सिंह कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं. एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से शादी की हैं. शादी के बाद से ही आरती लगातार खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने ससुराल में हुए अपने ग्रैंड वेलकम की झलक फैंस को दिखाई है.

धमाकेदार तरीके से हुआ स्वागत

आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर सुसराल में ग्रैंड वेलकम का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखने को बाद किसी के बाद हर कोई एक्ट्रेस की फैमली की जमकर तारीफ कर रहा हैं. आरती का उनके पति दीपक और ससुराल वालों ने बिल्कुल रॉयल तरीके से स्वागत किया है. 

 

व्हाइट खूबसूरत लहंगे में नजर आईं एक्ट्रेस

वीडियो की शुरुआत में आरती और दीपक अपनी गाड़ी से उतरते दिख रहे हैं. दोनों ने ट्यूनिंग करते हुए व्हाइट कपड़े कैरी किए हैं. इसके बाद आरती के ससुराल वाला घर दिखाया जाता है. आरती का ससुराल लाइटों से सजा हुआ है. दीपक के घर को देख बिल्कुल महल जैसी फील आ रही है. आरती भी इतना खूबसूरत घर देख बेहद खुश नजर आ रही हैं. आसमान में खूब आतिशबाजियां की गईं.

लिखा खास कैप्शन

बैकग्राउंड में बज रहे गानें ने इस वीडियो को और भी सुंदर बना दिया है. वहीं वीडियो में आरती की खुशी से इमोशनल होती नजर आ रही हैं.  आरती ने वीडियो शेयर करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी.

क्या बोलीं एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- एक लड़की के बहुत सारे सपने होते हैं. मैंने कभी इस तरह के वेलकम का सपना नहीं देखा था. मेरी आंखों में खुशी, चेहरे पर मुस्कान आपको दिख रही होगी. मुझे कभी नहीं पता था कि मुझे इतना प्यार मिलेगा. एक बड़ा परिवार और ऐसा परिवार मुझे ये फील करवा रहा है कि मैं कितनी लकी हूं दीपक को पाकर.

ये भी पढ़ें- Met Gala 2024: कब और कैसे हुई थी मेट गाला की शुरुआत? जानें इवेंट से जुड़ी खास बातें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़