VIDEO: अवनीत कौर पर चढ़ा 'बेशर्म रंग', कैमरे के सामने दिखाए किलर मूव्स

Avneet Kaur 'Besharam Rang' VIDEO: दीपिका पादुकोण के 'बेशर्म रंग' गाने को लेकर खूब विवाद चल रहा है. इसी बीच अब अवनीत कौर भी इसी रंग में रंगी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने वीडियो में इस गाने पर हॉट मूव्स दिखाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 05:45 PM IST
  • अवनीत कौर ने दिखाईं हॉट अदाएं
  • अवनीत ने किया 'बेशर्म रंग' पर डांस
VIDEO: अवनीत कौर पर चढ़ा 'बेशर्म रंग', कैमरे के सामने दिखाए किलर मूव्स

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'बेशर्म रंग' लगातार विवादों में बना हुआ है. जहां एक ओर कई लोग दीपिका को भगवा रंग की बिकिनी पहनने के लिए ट्रोल कर रहे हैं, वहीं, इस गाने को लेकर एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है. कई मशहूर हस्तियां इस सॉन्ग पर अपनी बोल्ड अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

Avneet Kaur ने 'बेशर्म रंग' पर दिखाईं अदाएं

अब अवनीत कौर पर भी दीपिका के इस सॉन्ग का 'बेशर्म रंग' चढ़ गया है. अवनीत ने अपने सिजलिंग मू्व्स के साथ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट वीडियो में अवनीत के हुस्न के जलवे देखने को मिल रहे हैं.

दीपिका के अंदाज में दिखीं अवनीत कौर

वीडियो में उन्हें बिल्कुल दीपिका के अंदाज में ही देखा जा रहा है. उन्होंने इस दौरान ग्रे सीक्वेंस वाली लूज पैंट्स और ब्लैट क्रॉप टॉप पहना है. अवनीत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में उनका वीडियो वायरल हो गया है.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतल है कि अवनीत कौर इन दिनों अपने नए-नए लुक्स की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ रही है पूजा बत्रा की बोल्डनेस, 46 की उम्र में कर्वी फिगर दिखाते हुए कराया ग्लैमरस फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़