अवनीत कौर ने कोट के बटन खोल तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्रालेट लुक में बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

अवनीत कौर आज हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाती है. दुनियाभर में मौजूद उनके चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 09:21 PM IST
  • अवनीत कौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • अवनीत हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं
अवनीत कौर ने कोट के बटन खोल तोड़ी बोल्डनेस की हदें, ब्रालेट लुक में बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी

नई दिल्ली: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneer Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज फैंस उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस से जुड़ी हर बात तेजी से वायरल होती रहती है. खासतौर पर वह अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट सबका ध्यान खींच रहा है.

Avneer Kaur ने कराया हॉट फोटोशूट

अवनीत अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. लगभग हर दिन उनका नया लुक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल जाता है. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

यहां अवनीत ब्लैक ट्राउजर और ब्लेजर पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड नोट वाली ब्रालेट पहनी है. अवनीत ने इस लुक के साथ ब्लैक कलर की कैप भी लगाई हुई है.

अवनीत कौर ने कोट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

अवनीत ने इस फॉर्मल लुक में भी हॉटनेस का तकड़ा लगाने के लिए कोट के बटन खोलकर ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने यहां सनग्लासेस लगाए हुए हैं हाथ में एक ब्लैक हैंडबैग कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच के साथ ओपन रखा है. उन्होंने इसके साथ गले में गोल्ड की चोकर चेन और कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हुए हैं.

वायरल हुआ अवनीत कौर का हॉट लुक

इन फोटोज में अवनीत बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. 21 साल की उम्र में ही अवनीत बेहद बोल्ड हो चुकी हैं. फैंस हर दिन उनकी अदाएं देख हैरान हो जाते हैं.

अब उनका ये नया फोटोशूट भी वायरल हो गया है. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय के हॉट लुक ने फिर खींचा ध्यान, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़