इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन घूमने निकलीं अवनीत कौर, बोल्ड लुक ने उड़ा दिए होश

अवनीत कौर की बोल्डनेस हर दिन और बढ़ती जा रही है. ऐसे में फैंस में भी उनके हर लुक को लेकर काफी बेसब्री बढ़ती जा रही है. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़तीं. अब फिर ने अवनीत की बोल्डनेस ने हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2022, 02:06 PM IST
  • अवनीत कौर के चाहने वाले पूरी दुनिया में है
  • अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं
इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन घूमने निकलीं अवनीत कौर, बोल्ड लुक ने उड़ा दिए होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अवनीत भी हर दिन फैंस को अपने नए लोग से दीवाना बनाती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. लेटेस्ट लुक में अवनीत ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

Avneet Kaur को मिली दुनियाभर में पहचान

चाइल्स आर्टिसिस्ट के तौर पर अपने करियर की पहचान बनाने वालीं अवनीत कौर ने बहुत छोटी सी उम्र में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. अवनीत कौन हैं? आज शायद इस बात का जवाब देने की भी जरूरत नहीं रह गई है. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से तो चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इससे ज्यादा उनके लुक्स और स्टाइलिश अंदाज लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता रहता है.

Avneet Kaur ने दिए एक से एक पोज

इसी कारण अवनीत भी हर दिन अपने कई नए अवतार फैंस को दिखाती हैं. इन अवनीत दुबई में वक्त बिता रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

अब लेटेस्ट लुक में अवनीत को ऑरेंज और व्हाइट कलर के स्टाइलिश गाउन में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक हैंडबैग और व्हाइट हील्स कैरी की है. वहीं, उन्होंने सटल मेकअप और ओपन हेयर से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

काफी हॉट दिख रही हैं अवनीत

इस नए लुक में अवतार काफी हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. अब उनकी इन फोटोज पर 30 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत

दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट पर नजर डाले तो उन्हें लगातार कई नए प्रोजेक्टस ऑफर हो रहे हैं. पिछले काफी वक्त से वह कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में अवनीत को नवाजुद्दीन सिद्दीकि के साथ लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 41 की उम्र में रिया सेन ने किया मदहोश, ऑफ शोल्डर गाउन में ढा रही हैं कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़