दुबई में दिखा अवनीत कौर का इतना स्टाइलिश अंदाज, ओपन श्रग में दिए ऐसे-ऐसे पोज

अवनीत कौर के स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर एक्ट्रेस का एक नया अवतार कैमरे में कैद हो जाता है. अब फिर से अवनीत ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी का ध्यान खींच लिया है. फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 07:29 PM IST
  • अवनीत कौर का दिखा स्टाइलिश लुक
  • अवनीत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
दुबई में दिखा अवनीत कौर का इतना स्टाइलिश अंदाज, ओपन श्रग में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बेशक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है, लेकिन आज वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है. बहुत छोटी सी उम्र में अवनीत एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. आज उनके स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब हैं.

Avneet Kaur ने दुबई में दिखाया सिजलिंग स्टाइल

अवनीत ने अब एक बार फिर से फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. इसी के साथ हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों दुबई में फुरसत के पल बिता रही हैं और हर दिन यहां से भी अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं.

अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस का फिर से स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला है. इन तस्वीरों में अवनीत ब्लू डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टैंक टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू और व्हाइट प्रिंटेड श्रग कैरी किया है.

अवनीत कौर ने दिखाया हॉट लुक

अवनीत ने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए श्रग को शोल्डर की तरफ से खिसका कर कैमरे के सामने हॉट अंदाज दिखाया है. अवनीत ने अपने इस लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है. यहां उन्होंने टॉप से मैच करते हुए व्हाइट फ्रेम वाले सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. अवनीत लुक में काफी गॉर्जियस और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स क रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतलब है कि अवनीत कौर काफी समय से अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'संस्कारी बहू' सृष्टि रोड़े ने बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर, कातिलाना अंदाज में कराया फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़