अवनीत कौर ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना टाइट गाउन, कर्वी फिगर से खींचा ध्यान

अवनीत कौर अपने लुक्स की वजह से हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. ऐसे में अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 09:06 PM IST
  • अवनीत कौर का दिखा सुपर बोल्ड लुक
  • अवनीत इंस्टाग्राम सेंसेशन बन चुकी हैं
अवनीत कौर ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहना टाइट गाउन, कर्वी फिगर से खींचा ध्यान

नई दिल्ली: अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में सिर्फ अपने दम पर पूरे देशभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज अवनीत के स्टाइल पर हर कोई फिदा रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. फैंस भी उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस को दिखाया है.

Avneet Kaur ने कराया बेहद ग्लैमरस फोटोशूट

अवनीत को फोटोज को देखकर कहा जा रहा है कि वह वक्त के साथ बेहद बोल्ड होती जा रही हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत आज ग्लैमर वर्ल्ड का मशहूर चेहरा बन गई हैं. अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. फोटोज में वह पर्पल कलर का स्किन फिट ट्यूब गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. अवनीत ने कैमरे के सामने अपने इस लुक को खूब फ्लॉन्ट किया है.

सिर्फ 21 की उम्र में बेहद हॉट हैं अवनीत कौर

अवनीत ने अपने इस सिजलिंग लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और हाई हील्स कैरी की है. अवनीत ने इस ड्रेस के साथ डायमंड का नेकपीस और ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. सिर्फ 21 की उम्र में अवनीत का हॉट अवतार किसी को भी हैरान कर देता है.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

गौरतलब है कि अवनीत लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. उन्हें कई गानों में देखा जा चुका है. इसके अलावा फिलहाल कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- ठिठुरती ठंड में श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने उतारी जैकेट, टॉप के बटन खोल दिखाया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़