आइरा खान ने इंडोनेशिया में अपने हनीमून की तस्वीरें की शेयर

ayra khan nupur shikhare photo: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने पति संग अपनी फोटो शेयर की है. कपल इन दिनों हनीमून पर हैं.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 4, 2024, 03:40 PM IST
  • आइरा खान ने हनीमून की फोटो की शेयर
  • सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो वायरल
आइरा खान ने इंडोनेशिया में अपने हनीमून की तस्वीरें की शेयर

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आइरा खान ने फिटनेस एक्सपर्ट नूपुर शिखरे के साथ अपने हनीमून की तस्वीरें साझा की हैं. आइरा और नूपुर ने 3 जनवरी को मुंबई में कानूनी रूप से शादी रजिस्टर्ड की और इसके बाद उदयपुर में शादी की.

आइरा ने शेयर की फोटो 
आइरा ने पति नूपुर शिखरे के साथ अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में कपल बीच आउटिंग, रोमांटिक पूल डेट करते नजर आ रहे है. आइरा और नुपुर ने साथ में सेल्फी भी क्लिक की.

शेयर किया प्यारा कैप्शन 
आइरा ने कैप्शन में लिखा, आपका हनीमून कैसा था? आई लव यू नूपुर शिखरे. एक महीना, 4 साल, सुबह 3 बजे अंडरवाटर, अपसाइड डाउन, स्क्वाट में, एंटी क्लाइमेटिक, हाइली क्लाइमेटिक... कोई फर्क नहीं पड़ता... जब तुम मेरे साथ हो. उदयपुर में शादी के बाद, आइरा और नुपुर मुंबई गए और 13 जनवरी को सेलेब्स के लिए एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया.

एनएमएसीसी हुआ था फंक्शन 
रिसेप्शन नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में आयोजित किया गया था. आमिर के परिवार में उनके बेटे और अभिनेता जुनैद खान, पहली पत्नी रीना दत्ता, भतीजे इमरान खान, बहन निखत खान, बेटे आजाद राव खान, नवविवाहित और नुपुर का परिवार शामिल था.

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़