Bade Miyan Chote Miyan: खूंखार अंदाज में नजर आया विलेन, अक्षय-टाइगर पर पड़ेंगा भारी

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म के विलेन को लेकर दर्शकों के बीच खास उत्साह देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में फिल्म के लिए भी बेसब्री बढ़ती जा रही है. वहीं, अब मेकर्स ने विलेन का मोशन पोस्टर जारी किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 30, 2024, 01:05 PM IST
    • पृथ्वीराज का दिखा नया अंदाज
    • फिल्म के लिए बढ़ी उत्सुकता
Bade Miyan Chote Miyan: खूंखार अंदाज में नजर आया विलेन, अक्षय-टाइगर पर पड़ेंगा भारी

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लंबे समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर खबरों में हैं. पिछले दिनों रिलीज किए गए ट्रेलर ने फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. जहां एक ओर फिल्म में अक्षय और टाइगर को दमदार अंदाज में एक्शन करते हुए देखा जा रहा है, लेकिन 'बड़े मियां छोटे मियां' के खलनायक ने सबसे ज्यादा बेसब्री बढ़ाई है. फिल्म में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन को विलेन के रोल में देखा जा रहा है.

दमदार है पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ट्रेलर में उन्हें जिस अंदाज में दिखाया गया है, उसने उनके लुक के लिए बेसब्री को दोगुना कर दिया है. अब मेकर्स ने पृथ्वीराज के लुक के साथ एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिसके बैकग्राउंड में उनकी दमदार अंदाज में डायलॉग सुनाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi)

इसमें पृथ्वीराज कहते हैं, 'प्रलय आने वाला है.' वहीं, उनके आस-पास सब तबाही मची दिख रही है. उनके इस अंदाज को देख दर्शक भी डर जाएंगे.

अक्षय-टाइगर पर भारी पड़ सकते हैं पृथ्वीराज

पहली बार इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन को एक अलग अंदाज में देखा जाने वाला है. ऐसे में एक्टर के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं, ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि सुकुमारन फिल्म में अक्षय और टाइगर पर भारी पड़ते हुए नजर आने वाले हैं.

10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं. फिल्म इसी साल ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Devika Rani Special: 30 के दशक में देविका रानी ने रच दिया था ऐसा इतिहास, पूरे देश में मच गया था हंगामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़