Kantara की शूटिंग से पहले ऋषभ शेट्टी ने ली थी ये प्रतिज्ञा, दैव कोला के लिए छोड़ी ये आदत

Rishabh Shetty interview: 'कांतारा' को वर्ल्ड लेवल तक पहुंचाने वाले ऋषभ शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान काफी जरूरी खुलासा किया है. उन्होंने शूटिंग के दौरान आई मुश्किलों के बारे में बताया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 03:21 PM IST
  • ऋषभ शेट्टी ने किया था ये त्याग
  • 'कांतारा' के लिए दिया ये बलिदान
Kantara की शूटिंग से पहले ऋषभ शेट्टी ने ली थी ये प्रतिज्ञा, दैव कोला के लिए छोड़ी ये आदत

नई दिल्ली: कन्नड़ के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म जिसे देखने के बाद हर किसी के मुंह वाह ही निकला है 'कांतारा'. इस फिल्म में बतौर एक्टर, डायरेक्टर नजर आने वाले ऋषभ शेट्टी अचानक से पूरे भारत के चर्चित सितारे बन गए हैं. ऐसे में ऋषभ शेट्टी ने बताया था कि कैसे कांतारा को शूट करने से पहले उन्हें एक जरूरी फैसला लेना पड़ा था.

ऋषभ शेट्टी की प्रतिज्ञा

अगर आपने 'कांतारा' देखी होगी तो आपको याद होगा कि फिल्म में दैव कोला नाम की एक रस्म निभाई जाती है. जिसमें स्थानीय गुलिका दैव कौला की रस्म निभाता है. ऋषभ शेट्टी ने इस जरूरी सीन को फिल्मानो के लिए 20-30 दिनों पहले ही मांस खाना छोड़ दिया था. वो पूरी तरह से शाकाहारी बन गए थे.

आग के साथ खेला

यहां तक की ऋषभ शेट्टी ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया. दैव कौला वैले सीन को याद करते हुए कहते हैं कि उसमें मशाल से पीठ पर वार करने वाला सीन सही में रियल था.उस सीन को फिल्माते हुए उनकी पीठ जल गई थी. ऋषभ शेट्टी का कहना है कि दैव कौला के दौरान उन्हें 50-60 किलो का वजन उठाना था. ऐसे में उन्होंने 20-30 दिन पहले ही नॉन वेज खाना छोड़ दिया था.

चक्कर आ जाता था

दैव कौला के अलंकार के साथ ऋषभ शेट्टी को सीन शूट करना होता था. कहते हैं कि सीन के बाद मैं गिर जाता था लेकिन मैं हर बार एनर्जी के साथ उठ खड़ा होता था क्योंकि अगर मैं हार मान जाता तो टीम का भी हौंसला डगमगा जाता. बता दें कि महज 15 करोड़ के बजट में बनी 'कांतारा' ने अब तक 250 करोड़ रुपे से भी ज्यादा की कमाई की है.

ये भी पढ़ें: करण जौहर का जागा पाकिस्तान प्रेम, फवाद खान की फिल्म देखने पहुंचे थिएटर, हुए ट्रोल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़