South Movies Hindi: साउथ की बेस्ट हिंदी डब फिल्में, जिन्हें देख हो जाएंगे इमोशनल

South Movies Hindi: साउथ सिनेमा का क्रेज पूरे भारत में देखने को मिल रहा है. साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरिहट हो रही है. आइए जानते हैं बेस्ट साउथ फिल्मों के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2023, 08:45 PM IST
  • साउथ की हिंदी में डब फिल्में
  • घर पर बैठे देखिए फिल्म
South Movies Hindi: साउथ की बेस्ट हिंदी डब फिल्में, जिन्हें देख हो जाएंगे इमोशनल

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा का क्रेज पूरे भारत में देखने को मिल रहा है. साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरिहट हो रही है. अगर आपको भी साउथ की फिल्में देखना पसंद है तो आप इन हिंदी डब फिल्मों को देख सकते हैं. आइए जानते हैं बेस्ट साउथ फिल्मों के बारे में. 

डॉक्टर 
यह नेल्सन द्वारा लिखी और निर्देशित की गई तमिल भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है फिल्म ने 100 करोड़ कमाकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया.  यह कहानी भारतीय आर्मी हास्पिटल में काम करने वाले एक  शख्स की कहानी है जो एक सख्त और सोशल इंसान हैं. एक मिशन से घर लौटते समय, उसको उसकी मंगेतर का  से मैसेज आता है और फिर यही से कहानी शुरू होती है. फिर एक के बाद एक समस्या शुरू होती है. इस फिल्म के मुख्य कलाकार शिव कार्तिकेयन , विनय राय, योगी बाबू, मिलिंद सोमन आदि के अभिनय ने फिल्म में जान डाल दी है. 

आदिपुरुष 
हाल ही में रिलीज हुई यह फिल्म शुरू से अब तक विवादो से ही घिरी रही. जिससे इसके आलोचकों ने बदलाव की मांग जोरों पर कर रखी है. साउथ सुपरस्टार प्रभास भी अपने फैन्स से इस फिल्म को प्रोत्साहन दिलवाने में नाकाम रहे. आदिपुरुष को कृष्ण कुमार, ओम राउत के साथ भूषण कुमार ने निर्देशित किया  है.  

जेलर  
रजनीकांत की  फिल्म का दर्शको को बेसब्री इंतजार रहता है हाल ही में आई जेलर है, इस प्रकार की मूवी बहुत समय में बाद आती है और रजनीकांत के अभिनय से दर्शकों को जुटाया जा सकता है.  ये निर्देशक का एक आसान तरीका है किसी बड़े एक्टर के साथ हल्की कहानियां भी सुपरहिट हो जाती है. बाकी इस मूवी को एक बार देख कर आप अपना सुझाव दे सकते है.

पीएस-2 
पोन्नियिन सेलवन मणिरत्नम के सुनहरे प्रोजेक्ट में  से एक  हैं. पहले भाग के सफल  बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के बाद दूसरे भाग की पेशकश आम ही थी वैसे भी कहानी एक साम्राज्य की थी इसलिए एक भाग में पूरी कहानी न्याय नहीं दे सकती थी. मूवी में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, जयम रवि, तृषा और प्रकाश राज जैसे भारत के जाने-माने चेहरे दिखाई देते हैं. 

वाथी- सर
वाथी हर बार की तरह धनुष की एक्टिंग और लेखक की जोरदार कहानी सबका दिल जीतने में सफल हुई. इसकी कहानी एक प्राइवेट कोचिंग सेंटर के अन्याय के खिलाफ एक आम शिक्षक द्वारा आवाज़ बुलंद करने पर आधारित है. इस फिल्म को सभी काम्पटेटिव एग्जाम की तैयारी करने वालो को जरूर देखना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभीर के लिए लड़ेंगे अक्षरा-अभिमन्यु, अभिनव होगा इमोशनल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़