Bharti Singh Health Update: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंची भारती सिंह, कॉमेडियन ने दिया हेल्थ अपडेट

Bharti Singh Health Update: कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर लाइम लाइट में हैं.  कॉमेडियन की तबीयत अब बेहतर है और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 13, 2024, 10:29 AM IST
  • भारती सिंह अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज
  • ब्लॉग में दी अपनी हेल्थ अपडेट
 Bharti Singh Health Update: हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंची भारती सिंह, कॉमेडियन ने दिया हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली:Bharti Singh Health Update: कॉमेडियन भारती सिंह अपनी बातों से हमेशा लोगों को गुदगुदाती रहती हैं. सभी को हंसाने वाली भारती बीते कुछ दिनों से काफी दर्द में थीं. उन्हें कुछ दिन पहले बहुत ज्यादा पेट में दर्द हुआ था, उसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. चेकअप के बाद पता चला था कि उनकी गालब्लेडर में स्टोन है. 

भारती की हुई सर्जरी

भारती ने अपने व्लॉग में फैंस को अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. उनकी गॉलब्लेडर सर्जरी हुई थीं. जिसमें स्टोन को निकाल दिया गया है. 3-4 दिनों तक हॉस्पिटल में रहने के बाद भारती को आखिरकार डिस्चार्ज कर दिया गया हैं. उन्होंने अपने डिस्चार्ज होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी.

गोले के साथ घर आई भारती

भारती ने अपने व्लॉग में बताया कि है कि कैसे जब गोला उनसे मिलने आता है तो अच्छा महसूस करती है. गोले के लिए भारती ने टॉयज भी मंगाए हैं. उसके बाद भारती को डिस्चार्ज कर दिया जाता है और गोला अपनी मां को हाथ पकड़कर हॉस्पिटल से घर ले आय़ा है.

भारती ने दिखाई पथरी

भारती सिंह घर आने के बाद अपने वीडियो में फैंस को स्टोन दिखाती हैं, जो सर्जरी में गॉलब्लेडर से निकाली गई है. उसके बाद वो स्टोन को भला-बुरा कहती हैं, जिसकी वजह से उन्हें इतना दर्द हुआ था. हालांकि अब भारती की तबीयत एकदम ठीक है और वो अब घर पर आराम कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- जब एक साथ 17 हिट फिल्में देकर खुद को भगवान समझने लगे थे Rajesh Khanna, फिर ऐसे टूटा एक्टर का घमंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़