भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब बेड पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपनी एक्टिंग से उन्होंने देशभर के लोगों का दिल जीता है. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2022, 05:36 PM IST
  • मोनालिसा ने बेडरूम में कराया फोटोशूट
  • मोनालिसा हर लुक में काफी हॉट दिखती हैं
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब बेड पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर कर देती हैं. ऐसे में अब फैंस भी उनके नए फोटोशूट के लिए बेताब रहने लगे हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग लुक दिखाया है.

मोनालिसा ने बेड पर दिए पोज

मोनालिसा इंस्टाग्राम लवर हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने अपना बेडरूम लुक पोस्ट किया है. इन फोटोज में वह बेड पर बैठकर अपनी अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. उनके इस अवतार पर अपना फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.

मोनालिसा ने बेडरूम में कराया फोटोशूट

इन तस्वीरों में मोनालिसा को व्हाइट कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में लाइट बेज कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने गले में एक छोड़ा सा पेंडेड सेट भी पहना है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस सिजलिंग लुक को फ्लॉन्ट करते हुए बेड पर बैठकर अलग-अलग अदाएं दिखाई हैं. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, यूजर्स ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों के बीच उनका ये फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है.

इस शो में दिखी थीं मोनालिसा

मोनालिसा को पिछली बार टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था. इस शो में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. इसके बाद अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- मालदीव पहुंच बोल्ड हुईं मौनी रॉय, रिवीलिंग शॉर्ट ड्रेस में समुद्र किनारे दिखाई अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़