भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट नाइटी पहन बेड पर दिए ऐसे पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों हर किसी को अपनी अदाओं का दीवाना बना रखा है. लोग उनके हर लुक पर फिदा हो जाते हैं. इस बार उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 01:56 PM IST
  • मोनालिसा का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • मोनालिसा ने बेडरूम लुक शेयर किया
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट नाइटी पहन बेड पर दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी अदाकारी का जादू हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी खूब चलाया है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से मोनालिसा अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. मोनालिसा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

मोनालिसा ने बेडरूम में कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट

मोनालिसा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं. इसी कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से मोनालिसा ने अपनी बोल्ड अवतार से सभी के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने अपना बेडरूम लुक शेयर किया है. यहां उन्हें ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट नाइट सूट में देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा को इन फोटोज में बेबाकी से बेड पर बैठकर पोज देते हुए देखा जा रहा है. यहां उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ओपन मैसी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस लुक में एक्ट्रेस वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उन्हें हॉट बताते हुए लगातार कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ देर में ही एक्ट्रेस की इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

मोनालिसा को फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें पिछली बार वह टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आई थीं. इसके बाद से ही फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, फिलहाल मोनालिसा ने अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए आमना शरीफ ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस, 40 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़