Monalisa Bathroom Look: भोजपुरी एक्ट्रेस ने बाथटब में लेटकर ऑन किया कैमरा, दिखाया हॉट अवतार

Monalisa Bathroom Look: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर से कैमरे के सामने ग्लैमरस अवतार दिखाया है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना बाथरूम लुक शेयर किया है. यहां वह बाथटब में लेटर सिजलिंग पोज देती हुई दिख रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 10, 2023, 07:12 PM IST
  • मोनालिसा के किलर ने बढ़ाया पारा
  • बाथटब में लेटकर पोज देती दिखीं
Monalisa Bathroom Look: भोजपुरी एक्ट्रेस ने बाथटब में लेटकर ऑन किया कैमरा, दिखाया हॉट अवतार

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज अपनी बोल्डनेस से हर दिन फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही हैं. फैंस को उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. ऐसे में एक्ट्रेस भी कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब एक बार फिर से मोनालिसा का किलर लुक अंदाज काफी वायरल होने लगा है.

बाथटब में लेटकर Monalisa ने दिए पोज

कुछ घंटों पहले ही मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इस बार उन्होंने बाथरूम लुक दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस यहां बाथटब में लेटकर पोट देते हुए नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने इस दौरान ऑरेंज कलर का टॉप और व्हाइट डेनिम शॉर्ट कैरी किए हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी शाइनी आईज रखी है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.  उनके पास यहां कॉफी भी रखी हुई है, जिसे पीते हुए भी एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस लुक में भी मोनालिसा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

इस शो के कारण खबरों में हैं मोनालिसा

खबर है कि मोनालिसा जल्द ही टीवी शो 'बेकाबू' में नजर आने वाली हैं. हालांकि, फिलहाल इन खबरों को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि पिछली बार एक्ट्रेस टीवी शो 'फव्वारा चौक' में नजर आई थीं. इस कॉमेडी शो में एक्ट्रेस के साथ भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया और अली असगर जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आई थे. 

ये भी पढ़ें- Mouni Roy Photos: बालकनी में बोल्ड हुईं मौनी रॉय, रिवीलिंग स्कर्ट पहन दिखाया कातिलाना अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़