भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

मोनालिसा (Monalisa) ने अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 07:41 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मोनालिसा
  • मोनालिसा ने कैमरे के सामने दिखाईं अदाएं
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. उनका काम भोजपुरी इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है.

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं मोनालिसा 

लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हो गए हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. मोनालिसा ने फिर से अपने लेटेस्ट लुक की झलक फैंस को दिखाई है.

मोनालिसा ने दिए ऐसे-ऐसे पोज

फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर का टॉप और ब्लू जीन्स पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने लाइट शेड श्रग पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. 

फैंस के बीच पसंद किया जा रहा है मोनालिसा का लुक

फैंस के बीच उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में एक्ट्रेस की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, फैंस भी लगातार उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Anupamaa Spoiler Today's Episode: क्या दूसरी 'अनुपमा' बनेगी किंजल? परिवार के सामने आएगा पारितोष का घिनौना सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़