बढ़ती जा रही है भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने हुईं इतनी बेबाक

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) का बोल्ड फोटोशूट अब एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. एक्ट्रेस की अदाओं को देखकर कह सकते हैं कि वह हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 02:16 PM IST
  • नेहा मलिक ने बोल्ड फोटोशूट कराया है
  • नेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं
बढ़ती जा रही है भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने हुईं इतनी बेबाक

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Nehhaa Malik) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. अपने किसी भी प्रोजेक्ट के कारण वह चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन अब लुक्स और बोल्डनेस की वजह से वह हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर जरूर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से नेहा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण खबरों में आ गई हैं.

Nehhaa Malik ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दिन अपना नया अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर कर ही देती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी हर दिन लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में नेहा की सिजलिंग अदाओं पर से नजरें नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा मलिक

नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक अपनी कई फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उन्हें पीच और ब्लैक कलर की ब्रालेट स्टाइल फिटेड वन पीस ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा ने अपने इस लुक को पिंकिश शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनके ग्लैमरस लुक पर फिदा हो गए हैं.

हर लुक में कहर ढाती हैं नेहा

नेहा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर कर लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. हालांकि, उनके फैंस ने उनके हर अवतार को खूब पसंद किया है. नेहा रिवीलिंग ड्रेसेस के अलावा देसी अंदाज में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13 में अपनी कही इस बात पर शहनाज गिल को हुआ अफसोस, अब हाथ जोड़कर मांग रहीं माफी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़