विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के इस वीडियो ने उड़ाए होश, क्या शुरू हो गई है नई कैट फाइट?

विद्या बालन और तृ्प्ति डिमरी को जल्द ही 'भूल भुलैया 3' में देखा जाने वाला है. फिल्म की रिलीज से पहले इन दोनों एक्ट्रेसेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख आम लोगों के तो होश उड़े रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2024, 01:42 PM IST
    • विद्या-तृप्ति का वीडियो वायरल
    • नई कैट फाइट की दिखी झलक
विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के इस वीडियो ने उड़ाए होश, क्या शुरू हो गई है नई कैट फाइट?

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में भी आम लोगों की तरह ही काफी मन-मुटाव देखने को मिलते रहते हैं. इनमें कैट फाइट को लेकर अक्सर चर्चा बनी रहती है. हालांकि, आम जनता इन खबरों को काफी एन्जॉय करते हैं. कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनकी फाइट पूरी दुनिया के सामने आ चुकी है. अब लगता है कि इस लिस्ट दो और एक्ट्रेसेस के नाम जुड़ने जा रहे हैं. ये और कोई नहीं, बल्कि विद्या बालन और तृप्ति डिमरी हो सकती हैं. दरअसल, इस समय विद्या और तृप्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं.

विद्या-तृप्ति का वीडियो देख हैरान हो रहे लोग

दरअसल, विद्या बालन और तृप्ति डिमरी को जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' में देखा जाने वाला है. हाल ही में दोनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक इवेंट में शरीक हुईं. यहां विद्या ब्लैक को-ऑर्ड सेट में बॉसी लुक में नजर आईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान वह काफी स्टनिंग दिख रही थीं. वहीं, तृप्ति डिमरी रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहन बेहद खूबसूरत नजर आईं. हालांकि, इस इवेंट में दोनों एक्ट्रेसेस जिस तरह एक दूसरे के साथ पेश आईं वो बर्ताव लोगों के होश उड़ा रहा है.

विद्या बालन ने किया तृप्ति डिमरी को इग्नोर

वीडियो में देखा जा सकता है कि तृप्ति कुछ लोगों से बात कर रही हैं. तभी विद्या हाथ बढ़ाते हुए उन लोगों की ओर आती हैं. ऐसे में तृप्ति उन्हें देखकर मुस्कुराती हैं, लेकिन विद्या, तृप्ति को अनदेखा कर उनके बगल से होती हुईं बाकी लोगों से हाथ मिलाने लगती हैं, जबकि तृप्ति इस दौरान विद्या से मिलने आ रही होती हैं. इस पर तृप्ति का चेहरा उतर जाता है. हालांकि, इसके बाद कार्तिक आर्यन भी दोनों के साथ जुड़े और तीनों ने मिलकर खूब मस्ती की.

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

हालांकि, अब तृप्ति और विद्या बालन के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स आने लगे हैं. कुछ यूजर्स का मानना है कि विद्या ने तृप्ति को जानबूझकर इग्नोर किया है. एक यूजर ने लिखा, 'तृप्ति ने विद्या से मिलने के लिए हाथ बढ़ाया, लेकिन विद्या दूसरे शख्स की ओर बढ़ गईं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हो सकता है दोनों पहले ही मिल चुकी हों.' एक और यूजर ने लिखा, 'तृप्ति को अनदेखा कर दिया.' एक अन्य ने लिखा, 'तृप्ति के लिए बुरा लग रहा है.' कई लोगों ने इसी तरह के और भी कमेंट्स किए हैं.

1 नवंबर को रिलीज हो रही है 'भूल भुलैया 3'

दूसरी ओर 'भूल भुलैया 3' की बात करें तो इसमें विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन के अलावा माधुरी दीक्षित, विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी केलकर जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म दिवाली के खास मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Twist: अभीरा की जिद्द मानने पर मजबूर होगा अरमान, दादी-सा भी देंगी बहू का साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़