माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की अलग हुईं राहें! एक्टर ने कह दी ऐसी बात

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के फैंस के लिए एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि दोनों सितारों की राहें अब अलग हो गई है. दोनों ने इंस्टाग्राम पर भी एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2023, 03:24 PM IST
  • माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा हुए
  • माहिरा ने डिलीट की पारस संग फोटोज
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा की अलग हुईं राहें! एक्टर ने कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: एक्टर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) की जोड़ी को दर्शकों को खूब पसंद किया जाता है. ये दोनों जब भी पर्दे पर साथ दिखते हैं, लोग इनकी कैमेस्ट्री से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. पारस और माहिरा की मुलाकात रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में हुई थी. इसके बाद से दोनों को अक्सर साथ देखा जाता रहा है. अब खबर आ रही है कि दोनों की राहें अलग हो गई हैं.

हमेशा एक दूसरे को दोस्त बताते हैं Mahira Sharma और Paras Chhabra

माहिरा और पारस ने हमेशा ही एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया है, लेकिन ये दोनों जब भी साथ दिखे तो इन्हें कपल भी कहा गया. अब कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खबरों की माने तो बीते कुछ वक्त से माहिरा और पारस चंडीगढ़ में रह रहे थे. अब काम खत्म होने के बाद दोनों ने मुंबई वापसी कर ली है, लेकिन कहा जा रहा है कि लौटने के बाद सब पहले जैसा नहीं दिख रहा है.

माहिरा ने डिलीट की पारस संग फोटोज

माहिरा और पारस अक्सर इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ खूब फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं, लेकिन अब इंस्टाग्राम पर पदोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इसके अलावा माहिरा ने पारस के साथ वाली अपनी सारी फोटोज और वीडियोज भी हटा दिए हैं. पारस के साथ अब वह इंस्टाग्राम पेज पर सिर्फ उन्हीं वीडियोज में दिख रही हैं, जो दोनों ने किसी म्यूजिक वीडियो के लिए शूट किए थे.

पारस छाबड़ा ने दिया ऐसा रिएक्शन

दूसरी ओर अब माहिरा से अलग होने की खबरों पर पारस छाबड़ा का रिएक्शन आया है. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'हमारा कोई रिलेशनशिप था ही नहीं, जो ब्रेकअप होगा. हम दोनों अब भी दोस्त हैं.' वहीं, माहिरा ने अब तक चुप्पी साधी हुई है.

फैंस हुए हैरान

खैर, पारस छाबड़ा जो भी कहे अब माहिरा से अलग होने की खबरों से इन दोनों के ही फैंस काफी हैरान दिख रहे हैं. वहीं, विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर माहिरा-पारस के अलग होने की जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या हुईं घायल, 'कुंडली भाग्य' की प्रीता को स्टंट करना पड़ा भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़