Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार को इस तरह चुकानी पड़ी समर्थ को थप्पड़ मारने की कीमत, आखिरकार आ गया फैसला!

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में पिछले ही दिनों अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल के बीच काफी विवाद देखने को मिला. इस दौरान अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ जड़ दिया. अब उनकी हरकत पर अंकिता लोखंडे ने सजा सुनाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 12:03 PM IST
    • अभिषेक हो जाएंगे शो से बाहर!
    • अंकिता ने सुना दिया ऐसा फैसला
Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार को इस तरह चुकानी पड़ी समर्थ को थप्पड़ मारने की कीमत, आखिरकार आ गया फैसला!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: 'उडारियां' फेम टीवी एक्टर अभिषेक कुमार बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. जहां एक अपने झगड़ों के कारण वह कंटेस्टेंट्स की आंखों में जुभने लगे हैं, वहीं दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, बीता सप्ताह अभिषेक के लिए काफी मुश्किल रहा है. पिछले दिनों उनकी समर्थ जुरेल और ईशा मालविया संग काफी बहस देखने को मिली थी. इस दौरान अभिषेक अपना आपा खो बैठे और उन्होंने समर्थ को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद हर कंटेस्टेंट उन्हें घर से निकालने की मांग करने लगा.

अभिषेक को मिल रहा बड़ी-बड़ी हस्तियों का सपोर्ट

अभिषेक को बेशक घर के सदस्य शो से बाहर करना चाहते हैं, लेकिन बिग बॉस के दर्शक, मशहूर टीवी और बॉलीवुड उन्हें काफी सपोर्ट कर रही हैं. शो से बाहर के ज्यादातर लोगों ने अभिषेक के इस रिएक्शन को बिल्कुल सही बताया है. हालांकि, बिग बॉस के घर का सबसे सख्त नियम है कि अगर कोई किसी पर हाथ उठाता है तो शो छोड़कर जाना पड़ेगा. वहीं, अब अभिषेक के इस रिएक्शन के बाद भी यही अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्हें शो से एविक्ट किया जा रहा है.

अंकिता ने किया अभिषेक को शो से बाहर

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस थप्पड़ विवाद में अभिषेक को क्या सजा देनी है इसका फैसला बिग बॉस ने शो की नई कैप्टन अंकिता लोखंडे पर छोड़ा है. जब अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मारा, उसके बाद बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी को कंफेशन रूम में बुलाकर पूछा था कि अभिषेक ने जो किया वो सही था? इस पर तीनों ही कंटेस्टेंट्स का कहना था कि उन्हें शो से एविक्ट कर देना चाहिए.

अंकिता लोखंडे हो रही हैं ट्रोल

अब इस विवाद के अभिषेक को घर भेजा चाहिए या उन्हें एक और मिलना चाहिए, इस पर अंकिता लोखंडे ने अपना फैसला सुना दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो अंकिता ने अभिषेक को घर से निकालने का फैसला लिया है. हालांकि, फिलहाल ये एपिसोड टेलीकास्ट नहीं हुआ है, लेकिन अंकिता के इस फैसले के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. शो के फैंस उन्हें काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं.

समर्थ ने चली चाल?

समर्थ को थप्पड़ मारने वाली घटना के बाद पूरा घर अभिषेक के खिलाफ खड़ा दिखा. हालांकि, मुनव्वर फारुकी ने समर्थ से कहा कि वह चाहते ही थे कि अभिषेक इंस्टिगेट होकर हाथ उठा दें और शो से बाहर चले जाएं. इस पर समर्थ ने कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन यहां उनके चेहरे पर स्माइल जरूर आ गई, जिसके बाद यह तो साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभिषेक को निकालने के लिए यह समर्थ की साजिश थी, जो अब सफल होती दिख रही है.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone Bday Special: कभी बैकग्राउंड मॉडल थीं दीपिका पादुकोण, आज चलता है बॉलीवुड में सिक्का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़