Bigg Boss 17: विक्की जैन के लिए अंकिता लोखंडे, तो नील के लिए ऐश्वर्या शर्मा ने रखा व्रत, सज-धजकर ऐसे की पूजा

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग-बॉस 17 में करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया गया.  इस खास मौके पर अंकिता और ऐश्वर्या ने अपने-अपने पति के साथ पूजा की.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 2, 2023, 10:50 AM IST
  • बिग बॉस 17 में करवा चौथ की दिखी धूम
  • अंकिता-ऐश्वर्या ने पति पर लुटाया प्यार
Bigg Boss 17: विक्की जैन के लिए अंकिता लोखंडे, तो नील के लिए ऐश्वर्या शर्मा ने रखा व्रत, सज-धजकर ऐसे की पूजा

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ करवा चौथ का व्रत रखा. अंकिता ने दिनभर व्रत रखा और शाम को चांद के साथ छलनी से पति विक्की को देखकर व्रत तोड़ा. वहीं ऐश्वर्या ने पति नील के लंबी उम्र की कामना की.

दुल्हन सी सजी अंकिता लोखंडे

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता और ऐश्वर्या ने अपने-अपने पति के लिए बिग बॉस के घर में व्रत रखकर पूजा की. दोनों ने चांद को देख अपना व्रत तोड़ा. एक्ट्रेसेस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है.

बिग बॉस के घर में मना करवा चौथ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के लिए पूरे दिल से व्रत रखा, इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की साड़ी में दिखीं और विक्की जैन ने डार्क ग्रीन कलर की शेरवानी कैरी की थी. वहीं ऐश्वर्या ने पर्पल साड़ी कैरी की थी और नील ने व्हाइट कुर्ता पजामा कैरी किया था. दोनों कपल काफी खूबसूरत लग रहे थे.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर फैंस को हमेशा अंकिता और विक्की के रोमांटिक और कोजी फोटोज देखते रहते हैं. जिसके बाद जब बिग बॉस में ये कपल आया तो फैंस को लगने लगा कि शो में इनका रोमांटिक साइड देखने को मिलेगा. लेकिन बिग बॉस में दोनों का काफी झगड़ा देखने को मिल रहा है. वहीं नील और ऐश्वर्या के बीच भी तनातनी देखने को मिल रही है.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़