Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने फिर पति विक्की जैन को दी तलाक की धमकी, इस बार घरवाले भी रह गए दंग

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच काफीफ झगड़े देखने को मिल रहे हैं. वहीं, अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के भी काफी बहस देखने को मिली. अब उन्होंने फिर शो में तलाक की बात उठा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2023, 11:25 AM IST
    • अंकिता ने उठाई तलाक की बात
    • विक्की जैन से परेशान हुईं अंकिता!
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने फिर पति विक्की जैन को दी तलाक की धमकी, इस बार घरवाले भी रह गए दंग

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान की होस्टिंग वाला शो 'बिग बॉस 17' लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर विवाद देखने को मिल रहा है. वहीं, टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का भी शो में एक अलग ही चेहरा देखने को मिला है. बाकी घरवालों के अलावा अक्सर उन्हें पति विक्की जैन के साथ भी बहस करते हुए देखा जाता है. वहीं, दोनों के बीच तलाक को लेकर भी कई बातें उठ चुकी हैं. अब फिर से अंकिता ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है.

मुनव्वर को लेकर बैठी अदालत

दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर में एक नकली अदालत का सेट बनाया गया था. इस मौके पर मुनव्वर फारुकी कटघरे में खड़ा किया गया, अंकिता लोखंडे ने मुनव्वर की वकील और विक्की जैन को उनके खिलाफ खड़े वकील की भूमिका में देखा गया. विक्की यहां लगातार मजबूती से अपनी बात रखते हुए मॉक ट्रायल आयशा खान को लेकर कर रहे थे. इसी दौरान अंकिता ने अपना आपा खो दिया.

अंकिता हो गईं इस बात पर नाराज

इस कोर्ट रूप ड्रामा के बीच अंकिता फिर से विक्की पर काफी नाराज हो गई. उन्होंने ऐसे में विक्की को धमकी दे दी कि कहीं ये झगड़ा उनके तलाक में बदल जाए. अब इस बहस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इसमें विक्की और अंकिता झगड़ते दिख रहे हैं. इसके बाद बिग बॉस ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि अंकिता को भी बोलने का मौका दिया जाए. हालांकि, विक्की इसके बाद भी लगातार बोलते रहे, जिसकी वजह से अंकिता झुंझला गईं.

अंकिता ने उठाई तलाक की बात

अंकिता ने आगे विक्की पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'ऐसा मत कीजिए, कहीं इससे हमारा ही तलाक का केस न चालू हो जाए.' अंकिता के इस बयान के बाद घर के सभी सदस्य हैरान रह जाते हैं. मनारा ने अंकिता को शांत करते हुए कहा, 'आपने कुछ ज्यादा बोल दिया.' हालांकि, अंकिता कहती हैं कि उन्होंने जो कहा वो ठीक था.

पहले हो चुकी है ऐसी लड़ाई

वैसे, यह कोई पहला मौका नहीं है जब शो में अंकिता और विक्की जैन के बीच इसी तरह की बहस और धमकियां देखने को मिली है. इससे पहले भी कई बार दोनों को झगड़ते देखा जा चुका है. यहां तक कि दोनों कई बार तलाक पर भी बात कर चुके हैं. पिछले सप्ताह भी अंकिता ने तीखी नोकझोंक के बाद विक्की से तलाक की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- New Year Party Songs: घर पर न्यू ईयर पार्टी के लिए बेस्ट हैं ये बॉलीवुड सॉन्ग, दोस्त हो जाएंगे खुश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़