Bigg Boss 17: क्या टूटने की कगार पर है अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी? नेशनल टेलीविजन पर कह दी ऐसी बात

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस समय सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. हालांकि, इस दौरान के बीच काफी झड़प भी देखने को मिल रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 14, 2023, 08:33 PM IST
    • अंकिता हुईं विक्की से नाराज
    • अंकिता ने कह दी बड़ी बात
Bigg Boss 17: क्या टूटने की कगार पर है अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी? नेशनल टेलीविजन पर कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. शो में बने रहने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में सभी के बीच काफी लड़ाई-झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स भी इस दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. वहीं, मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ शो में पहुंची हैं. इस दौरान इन दोनों के बीच भी काफी मनमुटाव नजर आ रहे हैं, जो दिन-ब-दिन और बढ़ते ही जा रहे हैं.

बिग बॉस ने बदला कमरा

अब मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बिग बॉस ने एक बार फिर से कमरों की अदला-बदली कर दी है. इस बार उन्होंने विक्की जैन को दिल वाले कमरे से निकालकर दिमाग वाले में डाल दिया है, जबकि अब भी दिला वाले कमरे में ही रहेंगी.

पति का कमरा बदलने से अंकिता लोखंडे का चेहरा उतर जाएगा, हालांकि, विक्की इस फैसले से बहुत खुश होंगे. इसी वजह से अब दोनों के बीच काफी घमासान देखने को मिलेगा. दोनों के झगड़े का एक प्रोमो भी सामने आया है.

अंकिता का चढ़ा पारा

इस एपिसोड में हम देखेंगे कि विक्की का कमरा बदलने के बाद बिग बॉस कहेंगे, 'अंकिता, आपका मुंह क्यों इतना उतरा हुआ है? जिसके लिए आपका मुंह उतरा हुआ है, वो तो बहुत खुश है.' बस इतना कहते ही अंकिता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. ऐसे में बुरी तरह विक्की पर भड़क पड़ेंगी. विक्की उन्हें समझाने की भी कोशिश करेंगे, लेकिन अंकिता इतनी भड़की हुई होंगी कि वह विक्की को लात भी मारेंगी.

विक्की ने कहेंगी इतनी बड़ी बात

अंकिता, विक्की पर गुस्सा उतारते हुए कहेंगी, 'चला जा अभी. तुम बहुत स्वार्थी हो. सच में तेरे साथ रहकर मेरी किस्मत खराब हो गई. भूल जा अब तू कि हम शादीशुदा है. आज से तू अलग मैं अलग. तुम तो ऐसे ही थे हमेशा से, शातिर. तुमने मेरा इस्तेमाल किया. अब जाओ यहां से.' अब अंकिता को मनाने के लिए विक्की को क्या-क्या करना पड़ेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: दूर्वा की सगाई में पहुंचेगी सवि, ईशान पर भड़केगा भोसले परिवार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़