Bigg Boss 17: आयशा खान की घर के अंदर बिगड़ी तबीयत, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हर दिन नया धमाका देखने को मिल रहा है. वहीं, अब खबर आई है कि शो में अचानक आयशा खान की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ गया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2023, 01:42 PM IST
    • आयशा खान ले जाना पड़ा अस्पताल
    • बिग बॉस के घर में वापस आईं आयशा
Bigg Boss 17: आयशा खान की घर के अंदर बिगड़ी तबीयत, ले जाना पड़ा हॉस्पिटल

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे है. वहीं, मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की खास दोस्त और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान (Ayesha Khan) के घर में आने के बाद शो और दिलचस्प हो गया है. जहां एक ओर आयशा के आने से मुनव्वर की निजी जिंदगी के कई राज दर्शकों के सामने आए, वहीं, कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद भी बढ़ गए हैं. हालांकि, इस बार आयशा के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर आ रही है.

तुरंत ले जाया गया अस्पताल

दरअसल, बताया जा रहा है कि शुक्रवार, 29 दिसंबर की शाम को आयशा की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयशा अचानक बेहोश हो गईं, जिसके बाद उन्हें मेडिकल इमरजेंसी के तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ गया. हालांकि, कुछ ही समय के बाद आयशा की तबीयत ठीक होने पर उन्हें वापस घर के अंदर भेज दिया गया.

पहले भी शो में बेहोश हो चुकी हैं आयशा

बता दें कि आयशा खान इससे पहले भी कई बार घर के अंदर बेहोश हो चुकी हैं. इससे पहले जब वह मुनव्वर और नील भट्ट के साथ गार्डन एरिया में बैठी थीं, तब भी उन्होंने कहा था उन्हें बेचैनी महसूस हो रही है, इसके बाद वह बेहोश हो गई थीं. अब डॉक्टर्स ने आयशा को कुछ वक्त आराम करने की सलाह दी है. 

मुनव्वर से सवाल करने आई थीं आयशा

गौरतलब है आयशा बिग बॉस के घर में मुनव्वर के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने आई हैं. आयशा का कहना है कि वह उनके और नाजिला के साथ एक ही समय पर रिश्ते में रहने की कोशिश कर रहे थे. इसके बाद से ही मुनव्वर के साथ-साथ आयशा भी काफी सुर्खियों में आ गईं. वहीं, मुनव्वर के चाहने वाले यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि एक्टर ऐसा कुछ भी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- एली अवराम के इस टैलेंट ने उड़ाए होश, बार-बार देखा जा रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़