Bigg Boss 17 Elimination: अभिषेक कुमार के बाद दर्शकों को लगा एक और झटका, अब ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर!

Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस के घर से हाल ही में अभिषेक कुमार को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इसी बीच खबर आ रही है कि अभिषेक के बाद अब एक और कंटेस्टेंट का सफर घर के अंदर खत्म हो चुका है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2024, 04:46 PM IST
    • बिग बॉस के घर से बाहर हुआ ये सदस्य
    • अभिषेक कुमार की होगी फिर एंट्री
Bigg Boss 17 Elimination: अभिषेक कुमार के बाद दर्शकों को लगा एक और झटका, अब ये कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस के घर में पिछला हफ्ता बहुत धमाकेदार रहा. शो के अंदर खूब विवाद देखने को मिले. वहीं, समर्थ जुरेल पर हाथ उठाने के बाद अभिषेक कुमार को शो तक छोड़ने कर जाना पड़ा. हालांकि, खबर आ रही है कि बाद में उन्हें होस्ट सलमान खान ने शो में वापस बुला लिया है. इसी बीच अब रिपोर्ट्स आ रही है कि बिग बॉस के घर में एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया है और इस खबर शो के फैंस का दिल टूट गया है.

अंकिता लेंगी अभिषेक को निकालने का फैसला

शनिवार को वीकेंड के वार एपिसोड में बिग बॉस के घर में काफी हंगामा देखने को मिलेगा. इस दौरान मनारा चोपड़ा एक बार गड़े मुर्दे उखाड़कर मुनव्वर फारुकी से झगड़ा करेगीं.  वहीं, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के भी विवाद बढ़ता नजर आएगा. इसी बीच बिग बॉस कैप्टन अंकिता को एक अधिकार देंगे कि अभिषेक की गलती पर उन्हें क्या सजा देनी है इसका फैसला वह खुद लें. इस पर अंकिता कहेंगी कि अभिषेक को घर से चले जाना चाहिए.

औरा होंगे शो स बाहर

दूसरी ओर वीकेंड के वार में वोटों की कमी के कारण कोरियन सिंगर औरा को भी छोड़कर जाना पड़ा है. उन्होंने शो के बीच में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री ली थी. घर के अंदर सभी लोगों के साथ उन्होंने काफी मस्ती की. हालांकि, पिछले दिनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान के साथ झगड़ा देखने को मिला, लेकिन बाद में औरा ने आयशा से माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें गलतफहमी हो गई थी. वहीं, आयशा ने ही औरा को इस लड़ाई के बाद एलिमिनेट भी कर दिया था.

29 जनवरी को है ग्रैंड फिनाले

बता दें कि इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए औरा के साथ-साथ अरुण, आयशा, मुनव्वर, अभिषेक और समर्थ को भी नॉमिनेट किया गया था. अब जैसे-जैसे शो का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, दर्शकों की बेसब्री और बढ़ती जा रही है. बताया जा रहा है कि 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले इसी महीने 29 जनवरी को होने वाला है. ऐसे में अब देखना यहा है कि इस सीजन की ट्रॉफी किसके हाथ लगने वाली है.

ये भी पढ़ें- फिरोज खान को लेकर जीनत अमान ने किया ऐसा पोस्ट, बेटे फरदीन खान के जवाब ने की बोलती बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़