Bigg Boss 17: मेकर्स खेलने जा रहे हैं अब तक का सबसे बड़ा दाव, पहली बार आएगा ऐसा ट्वीस्ट!

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में हमेशा की तरह इस सीजन में भी काफी धमाल देखने को मिल रहा है. हालांकि, अब खबर आई है कि मेकर्स शो को और दिलचस्प बनाने के लिए एक बड़ा दाव खेलने जा रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 19, 2023, 11:06 PM IST
    • शो में आने वाला नया ट्वीस्ट
    • पहली बार होगा एविक्शन
Bigg Boss 17: मेकर्स खेलने जा रहे हैं अब तक का सबसे बड़ा दाव, पहली बार आएगा ऐसा ट्वीस्ट!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Eviction: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला शो 'बिग बॉस 17' शुरुआत से ही काफी धमाल मचा रहा है. इस शो के टेलीकास्ट को एक महीने से ज्यादा वक्त बीत चुका है, ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े और विवाद भी बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, मेकर्स भी शो को दिलचस्प बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अब फिर से मेकर्स एक बड़ा दाव खेलने जा रहे हैं.

मेकर्स ने खेला नया दाव

पिछले ही दिनों हमने शो में देखा कि बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अलग-अलग कमरों में शिफ्ट कर दिया, जिसकी वजह से दोनों के बीच काफी झगड़ा होने लगा. अपने इस ट्वीस्ट के बाद अब मेकर्स ने फिर नई चाल चली है. हाल ही में खबर आई है कि इस बार एविक्शन में बड़ा धमाल देखने को मिलने वाला है. बताया जा रहा है कि मेकर्स एक साथ 4-5 सदस्यों को घर से निकालने वाले हैं.

कई होगी वाइल्ड कार्ड एंट्रीज

शो की शुरुआत से ही इसमें सभी सदस्यों के बीच काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं. हालांकि, इसके बावजूद इस सीजन के साथ दर्शक पूरी तरह से जुड़ नहीं पा रहे हैं, ऐसे में शो की टीआरपी में भी कोई खास उछाल नहीं आ पा रहा है. इसी के चलते अब मेकर्स ने शो में ट्वीस्ट लाने का फैसला किया है. इसी के साथ कहा जा रहा है कि कई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज भी शो में होने वाली है.

इस बार दिलचस्प है खेल

इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त के साथ और शो के टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा. बता दें कि इस बार बिग बॉस का घर भी काफी अलग दिख रहा है. इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट्स को दिल, दिमाग और दम के मकानों में अलग-अलग बांट दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Video: बेस्टफ्रेंड की बारात में Sidharth Malhotra ने बिखेरा जलवा, 'काला चश्मा' पहन जमकर नाचे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़