Video: तहलका ने मनारा चोपड़ा को दिया लाखों का गिफ्ट, वीडियो देख यूजर्स बोले- 'दिल बड़ा है....'

Mannara Chopra gets gift from Tehelka: बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट के एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर तहलका और मनारा चोपड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में तहलका ने मनारा को ऐसी चीज गिफ्ट में दे दी है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 01:57 PM IST
    • तहलका ने मनारा चोपड़ा को दिया लाखों का गिफ्ट
    • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दोनों का वीडियो
Video: तहलका ने मनारा चोपड़ा को दिया लाखों का गिफ्ट, वीडियो देख यूजर्स बोले- 'दिल बड़ा है....'

नई दिल्ली: Mannara Chopra gets gift from Tehelka: 'बिग बॉस 17' को खत्म हुए लंबा वक्त हुआ मगर शो के कई कंटेस्टेंट अब भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. मनारा  चोपड़ा इन दिनों खूब सुर्खियों बटोर रह रही हैं, हाल ही में एक्ट्रेस का एक म्यूजिक वीडियो सामने आया था. वहीं, अब एक्ट्रेस कलर्स के दूसरे रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं. इस बीच मनारा चोपड़ा को एक और गुड न्यूज मिली है, क्योंकि तहलका ने उन्हें 40 लाख का गिफ्ट दिया है.

रियलिटी शो में होगा बिग बॉस कंटेस्टेंट का रीयूनियन 

बिग बॉस 17 के सभी पॉपुलर खिलाड़ी, जल्द कलर्स के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में शामिल होने वाले हैं. हाल ही में मेकर्स ने शो का प्रोमो शेयर किया. इनमें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अरुण माशेट्टी, तहलका और मनारा चोपड़ा का नाम शामिल है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara Chopra Fanpage ❤️ (@mannarachopraaa)

कैसी है मनारा चोपड़ा और तहलका के बीच बॉन्डिंग?

बिग बॉस 17 के इस रियूनियन के दौरान मनारा चोपड़ा और तहलका के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली. शो से दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में तहलका अपनी चेन मनारा को गीफ्ट कर रहे हैं, जिस पर अंग्रेजी में उनका नाम लिखा हुआ है 'तहलका'. बता दें कि शो मे भी दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. तहलका मनारा से पहले शो से एविक्ट हो गए थे जबकि मनारा सीजन की रनर-अप रहीं थीं. 

तहलका ने दिया 40 लाख का गिफ्ट

मनारा चोपड़ा के इस वीडियो में तहलका ने बताया कि उन्होंने अपनी 40 लाख की चेन एक्ट्रेस को गिफ्ट करी है. इसके अलावा वो जल्द एक और गोल्ड की चेन मनारा को देने वाले हैं, जिस पर उनका नाम मनारा लिखा होगा. इतना सुनते ही खुशी के मारे एक्ट्रेस एक्साइटेड हो जाती हैं और कहती हैं कि तहलका का ये गिफ्ट वो जिंदगी भर संभाल कर रखेंगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स वीडियो पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा- दिल बड़ा है भाई का. तो वहीं दूसरे ने मनारा और तहलका की बॉन्डिंग पर प्यार बरसते हुएदिल वाले इमोजी शेयर किए.

 

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह स्टारर 'डॉन 3' के मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, जानें लीड एक्ट्रेस क किरदार में कौन सी हसीना आएगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़