Bigg Boss 17: करण जौहर ने ईशा मालवीय को याद दिलाई उनकी हिस्ट्री, डायरेक्टर बोले- "मासूम होने की एक्टिंग समझता हूं"

Bigg Boss 17: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 में इस समय कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी के निजी रिश्तों को लेकर काफी बातें चल रही हैं. इस वीकेंड का वार भी उनके मुद्दे को लेकर कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगती नजर आने वाली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 04:17 PM IST
    • वीकेंड का वार में ईशा मालवीय पर भड़के करण जौहर
    • मुनव्वर फारुकी के रिश्ते पर सवाल उठाने पर लगी क्लास
Bigg Boss 17: करण जौहर ने ईशा मालवीय को याद दिलाई उनकी हिस्ट्री, डायरेक्टर बोले- "मासूम होने की एक्टिंग समझता हूं"

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस का ये हफ्ता फैमिली वीक में बिता, सभी घरवालों कको अपने घरवालों से मिलने का मौका मिला. कई कंटेस्टेंट इमोशनल हुए तो कुछ खुशी से झूमते दिखे. शो में अभिषेक की मां अपने बेटे से तो मिलेंगी ही साथ ही जाने से पहले ईशा मालवीय को फटकार लगाकर निकलेंगी. इसी बीच वीकेंड का वार में करण जौहर ने ईशा मालवीय की जमकर क्लास लगाई है. 

'वीकेंड का वार' होस्ट करेंगे करण जौहर

बिग बॉस 17 में इन दिनों मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा चल रही है. शो में जब से आयशा खान आईं हैं तभी से वो मुनव्वर पर कई आरोप लगा रही हैं. ऐसे में कई कंटेस्टेंट्स भी मुनव्वर के कैरेक्टर को लेकर बातें कर रहे हैं. ऐसे में ईशा ने मुनव्वर को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद वो वीकेंड का वार में करण जौहर के निशाने पर आने वाली हैं. बता दें कि, इस वीकेंड का वार को सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करने वाले हैं. एपिसोड का लेटेस्ट प्रोमो भी सामने आ गया है. इस प्रोमो में करण ईशा को जमकर फटकार लगाते नजर आ रहे हैं. 

ईशा मालवीय पर भड़कें करण जौहर 

प्रोमो में करण जौहर कहते सुनाई दे रहे हैं कि, ईशा आपने मुनव्वर के बारे में ये कहा है कि उसने कई लोगों को यूज एंड थ्रो किया है. मैं सच में ये जानना चाहता हूं कि क्या आप अपनी हिस्ट्री भूल गईं? इसके बाद ईशा करण को सफाई देने को कोशिश करती दिख रही हैं. लेकिन करण उन्हें रोकते हुए कहते हैं कि- 'मैं मासूस होने की एक्टिंग को भी समझता हूं और असल में मासूस होने को भी समझता हूं'. ये आपका डबल स्टेंडर्ड दिखा रहा है.

इसे भी पढ़ें- Indian Police Force: हीरो नहीं विलेन की भूमिका निभाना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा? खुद एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़