Bigg Boss 17: Captaincy Task आते ही मन्नारा ने दे दिया इस कंटेस्टेट को धोखा, अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी!

Bigg Boss 17 Captaincy Task: बिग बॉस के घर में जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कंटेस्टेंट्स को पहला कैप्टेंसी टास्क दिया जाएगा. इस दौरान मनारा चोपड़ा की हरकत ने सभी को हैरान कर दिया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 13, 2023, 08:39 PM IST
    • बिग बॉस के घर में आएगा ट्वीस्ट
    • मनारा चोपड़ा देंगी किसे धोखा?
Bigg Boss 17: Captaincy Task आते ही मन्नारा ने दे दिया इस कंटेस्टेट को धोखा, अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Captaincy Task: बिग बॉस के घर में हर एक कंटेस्टेंट अपनी-अपनी जगह बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहा है. इसके चलते जहां एक ओर कुछ सदस्य एक दूसरे के साथ ईमानदारी से दोस्ती निभा रहे हैं, तो वहीं, कुछ लोग ऐसे भी दिख रहे हैं, जो समय-समय दोस्तों की पीठ में खंज्जर भी घोप रहे हैं. इस सीजन की शुरुआत से ही शो के सभी कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में हैं. खासतौर पर मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी की दोस्ती से तो घर के सदस्य भी अक्सर जल-भुन जाते हैं. मनारा बेशक अपने दोस्तों के साथ पूरी ईमानदार हैं, लेकिन इस बार उन्होंने हैरान कर देना वाला काम किया है.

बिग बॉस ने दिया पहला कैप्टेंसी टास्क

दरअसल, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को पहला कैप्टेंसी टास्क दिया है. इस टास्क का प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है. इस टास्क के लिए बिग बॉस ने गार्डन एरिया में गिद्द के साथ एक सेटअप तैयार किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसमें सभी कंटेस्टेंट्स को अपने मुताबिक उस शख्स का नाम लिखकर गिद्द के घोसले में फेंकना है जिसे वह कप्तान की दावेदारी से बाहर करना चाहते हैं. ऐसे में मनारा पहल करते हुए सबसे पहले ईशा मालवीया को कैप्टंसी के रेस बाहर करवा देती हैं.

ईशा को आया गुस्सा

मनारा की इस हरकत ने ईशा सहित सभी घरवालों को हैरान कर दिया है, क्योंकि पिछले कुछ समय से ईशा और मनारा में एक अच्छा बॉन्ड बनने लगा था. ऐसे में ईशा को भी उम्मीद नहीं थी कि मनारा उन्हें बाहर कर देंगी. इस बात से वह मनारा पर बेहद नाराज होती हैं. साथ ही ईशा उन्हें साफ कहती हैं कि अब तक उनके दिमाग में कहीं भी उनका नाम नहीं आया था, लेकिन अब वह आसानी से मनारा को इस रेस से बाहर कर सकती हैं. समर्थ भी मनारा से कहते हैं कि उन्होंने इस टास्क में बहुत बड़ी गलती की है. इसके बाद मनारा अपनी गलती का पछतावा करते हुए ईशा के सामने गिड़गिड़ाने लगती हैं.

मुनव्वर बनेंगे पहले कैप्टन

मनारा की इस हरकत ने सोशल मीडिया यूजर्स को भी हैरान कर दिया है. बता दें कि पहला कैप्टेंसी टास्क मुनव्वर फारुकी जीतकर इस सीजन के पहले कैप्टन बन गए हैं. ऐसे में अब देखना यह है कि उनका ये कैप्टेंसी सफर कितना रोमांचक होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: वनराज ने चुना डिंपल के लिए जीवनसाथी! काव्या को आएगा पति की हरकत पर गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़