Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे संग सना और खानजादी बनीं मंजुलिका, कैप्टेंसी के लिए हुआ घमासान युद्ध

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत काफी शानदार रही. टीवी सेलेब्स से लेकर यूटूबर्स तक कंटेसटेंट दर्शकों का पसंदीदा खिलाड़ी बनने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं. इस हफ्ते के प्रोमो में मंजुलिका बनीं अंकिता लोखंडे ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट से घर की सत्ता छीनती नजर आ रहीं हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2023, 12:33 PM IST
    • घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क
    • अंकिता लोखंडे का मंजुलिका अवतार आया सामने
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे संग सना और खानजादी बनीं मंजुलिका, कैप्टेंसी के लिए हुआ घमासान युद्ध

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस एक घर में आए दिन रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. कभी विक्की जैन की तरकीब तो कभी अभिषेक कुमार का गुस्सा, शो में एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं होती. टीवी सितारे लगातार घर में अपना गेम दिखा रहे हैं और अपना शातिर दिमाग चला रहे हैं. अब शो का नया प्रोमो रिलीजी के बाद से ही बवाल मचा रहा है. अंकिता लोखंडे संग सना रईस खान और खानजादी का मंजुलिका वाला रूप देखने को मिल रहा है.

घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क

बिग बॉस 17 के घर को अब तक अपना कप्तान नहीं मिला है. पिछले 4 हफ्तों से सलमान खान के इस रियलिटी शो के फैंस इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट घर का नया कप्तान बनेगा. अब खबरें आ रही हैं कि घरवालों को कैप्टेंसी के लिए टास्क दिया जाएगा.  इस टास्क में अंकिता लोखंडे, सना खान और खानजादी को बिग बॉस घर का पावर देंगे. इस टास्क के बाद उन्हें अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से सुरक्षित करते हुए, कप्तानी का दावेदार बनने का मौका दिया जाएगा. हालांकि उससे पहले प्रोमो में 'मंजुलिका' (भूलभूलैया) जैसे कपड़े पहनकर उन्हें डांस करने कहा जाएगा और उन्हें बिग बॉस की तरफ से ‘महारानी’ टाइटल देंगे.

अंकिता लोखंडे बनीं मंजुलिका 

घर की पावर हाथों में लेने से पहले बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे के साथ घर दो और सदस्यों को 'मुंजोलिका' (भूलभूलैया) जैसे कपड़े पहनकर डांस करने को कहा है जिसके बाद उन्हें महारानी का टाइटल दिया जाएगा. प्रोमो में अंकिता मंजुलिका के गेटअप में काफी अलग नजर आ रही हैं. अब देखना यह होगा कि इस टास्क में कौन विनर होगा और जीतने वाले को क्या खास अधिकार  दिए जाएंगे.

इन लोगों को पावर रेस से किया बाहर 

प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस अंकिता लोखंडे की परफॉर्मेंस के बाद उनसे उन तीन सदस्यों को लाल गुलाल लगाने के लिए कहते हैं, जिन्हें वह पावर की रेस से बाहर करना चाहती हैं. अंकिता पहले ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेती हैं और कहती हैं कि वह अभी पावर लेने के काबिल नहीं हैं. यह कहकर वह उनके ऊपर गुलाल फेंक देती हैं. वह नील से भी खास पावर ले लेती हैं, और उनके ऊपर लाल गुलाल फेंकती हैं.

इसे भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: Kartik Aryan संग ब्रेकअप को लेकर सारा अली खान ने दर्द किया बयां, एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़