बिग बॉस हाउस से लीक हुआ समर्थ-ईशा के रोमांस का वीडियो, दिन-दहाड़े कंबल के अंदर नजर आया कपल

 बिग बॉस 17 में समर्थ और ईशा ने कुछ ऐसी हरकतें कर दी है जिसे देख जनता शॉक्ड हो गई है. इंटरनेट पर समर्थ और ईशा को ट्रोल किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2023, 03:35 PM IST
  • ईशा-समर्थ का रोमांस वीडियो
  • सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
बिग बॉस हाउस से लीक हुआ समर्थ-ईशा के रोमांस का वीडियो, दिन-दहाड़े कंबल के अंदर नजर आया कपल

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में समर्थ और ईशा ने कुछ ऐसी हरकतें की जिसे देख दर्शक शॉक्ड हैं. सोशल मीडिया पर क्लिप वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में समर्थ पहले ईशा के साथ जबरदस्ती करते हैं. बाद में वह ईशा बेड पर खींचकर कंबल उढ़ाते हैं. दोनों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

ईशा को बेड पर खींचा 

वायरल वीडियो में समर्थ जुरेल ईशा को गले लगाते हैं. इसके बाद उनके गाल पर किस करते हैं. ईशा पूछती है क्यों ठीक हो गया. समथ ईशा को इधर-उधर टच करते हैं. फीर पीछे से हग करते हैं. अंकिता यह सब देखती हैं. अंकिता बोलती हैं मार एक चांटा. इसके बाद दोनों कमरे में जाते हैं. समर्थ ईशा को कंबल उढ़ाकर जबरदस्ती बेड पर लिटा लेते हैं. 

लोगों ने दिया रिएक्शन 
समर्थ और ईशा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा समर्थ को लगता है कि घऱ से बाहर कोई तीसरा निकल आया तो इसका पत्ता कटेगा इसलिए वह यहीं ठरक पूरी कर लेगा. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ये भूल गया है कि बिग बॉस का रूम है ओयो का नहीं. वहीं अन्य यूजर ने लिखा- चिंटू इमरान हाशमी बन गया है. 

जबरदस्ती किस वाला वीडियो 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में समर्थ ईशा को जबरदस्ती किस करते हुए नजर आता है. ईशा और समर्थ का रोमांस देख मन्नारा चोपड़ा भी अपनी नजरें झुका लेती हैं. वह कमरे से गुजर जाती हैं. 

इसे भी पढ़ें: इस मजबूरी की वजह से सलीम खान ने की थी हेलेन से दूसरी शादी, बेटे अरबाज के सामने किया खुलासा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़